• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan Election Result 2019 LIVE: मतगणना से पहले भगवान की शरण में पहुंचे प्रत्याशी

Rajasthan Election Result 2019 LIVE: मतगणना से पहले भगवान की शरण में पहुंचे प्रत्याशी

मोती डूंगरी पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी  रामचरण बोहरा। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

मोती डूंगरी पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी रामचरण बोहरा। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

Rajasthan Election Result 2019 Live Updates: राजस्थान लोकसभा चुनाव परिणाम २०१९ लाइव (Lok Sabha Chunav Parinam) राजस्थान के इलेक्शन रिजल्ट आज, Rajasthan Election Results 2019

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार को सुबह शुरू हुई मतगणना से पहले कई प्रत्याशी भगवान की शरण में पहुंचे और वहां मत्था टेका. प्रत्याशी अलसुबह ही मंदिरों में पहुंच गए. वहीं कुछ प्रत्याशियों ने हवन कराया तो कुछ ने सुबह-सुबह गायों की सेवा भी की. इस दौरान उनके परिजन और समर्थक भी साथ रहे. प्रत्याशी पूजा अर्चना के मतगणना स्थल रवाना हुए. मंदिर पहुंचे प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी जीत के दावे भी किए हैं.

    Live: राजस्थान की 25 में से 24 सीटों पर बीजेपी आगे

    जयपुर शहर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल सुबह जयपुर के आराध्य देव गोविन्ददेव जी मंदिर पहुंची. वहां उन्होंने गोविदंदेव जी के दर्शन कर जीत की कामना की. वहीं जयपुर शहर से बीजेपी प्रत्याशी रामचरण बोहरा प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर पहुंचे और जीत के लिए प्रार्थना की. राजसमंद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी दीया कुमारी ने नाथद्वारा में श्रीनाथजी की शरण ली. दीया कुमारी में सुबह ग्वाल झांकी के दर्शनकर की जीत की कामना की. उनके साथ पार्टी के जिलाध्यक्ष विरेंद्र पुरोहित भी मौजूद रहे.

    जयपुर के आराध्य देव गोविंद देवजी की शरण में पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


    बहेड़िया नेकराया शिव अभिषेक
    भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी सुभाष बहेड़िया ने अपनी फैक्ट्री में शिवजी का अभिषेक करवाया और उसमें शामिल हुए. बहेड़िया ने पूजा अर्चना कर जीत की कामना की. झुंझुनूं से कांग्रेस प्रत्याशी श्रवण कुमार ने अलसुबह मंदिरों में मत्था टेका. श्रवण कुमार चिड़ावा के बावलिया बाबा के मंदिर पहुंचे. वहां पूजा अर्चना गौशाला गए और गायों को दलिया खिलाया. श्रवण कुमार ने दावा किया कि वे सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों मे लीड लेंगे.

    अपने  WhatsApp  पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज