• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan Election Result 2019 LIVE: राजस्थान इलेक्शन रिजल्ट २०१९, लोकसभा चुनाव परिणाम - कांग्रेस कार्यालय पर सन्नाटा पसरा, बीजेपी मुख्यालय पर जश्न की तैयारी

Rajasthan Election Result 2019 LIVE: राजस्थान इलेक्शन रिजल्ट २०१९, लोकसभा चुनाव परिणाम - कांग्रेस कार्यालय पर सन्नाटा पसरा, बीजेपी मुख्यालय पर जश्न की तैयारी

 जयपुर बीजेपी कार्यालय.

जयपुर बीजेपी कार्यालय.

Rajasthan Election Result 2019 Live Updates: राजस्थान लोकसभा चुनाव परिणाम २०१९ लाइव (Lok Sabha Chunav Parinam) - राजस्थान के इलेक्शन रिजल्ट आज. Rajasthan Election Results 2019, Leading and Winning candidates.

  • Share this:
    Rajasthan Election Result 2019 Live Updates: राजस्थान-लोकसभा चुनाव परिणाम २०१९ लाइव (Lok Sabha Chunav Parinam)-राजस्थान के इलेक्शन के नतीजों से पहले गुरुवार सुबह से ही राजधानी जयपुर स्थित कांग्रेस और बीजेपी के मुख्यालयों पर उत्साह और निराशा की तस्वीर नजर आईं. प्रदेश कांग्रेस कमेटी (कांग्रेस कार्यालय) पर सन्नाटा पसरा था तो बीजेपी मुख्यालय पर जश्न की तैयारियां हो रही थी.

    ये भी पढ़ें- Election Result 2019 LIVE: देखें- न्यूज18 राजस्थान लाइव टीवी

    Rajasthan Election Result
    जयपुर स्थित कांग्रेस कार्यालय में पसरा सन्नाटा.


    चुनाव नतीजों के शुरुआती रूझानों प्रदेश में सभी 25 लोकसभा सीटों पर बीजेपी और बीजेपी के संगठक दलों के प्रत्याशी बढ़त बनाए हुए हैं. कड़ी सुरक्षा के बीच प्रदेश की सभी पच्चीस सीटों पर अगल-अलग जगहों पर काउंटिंग हो रही है. प्रथम चरण में डाक मतपत्रों की काउंटिग हुई.

    ये भी पढ़ें- राजस्थान: कांग्रेस पर भारी पड़ा संघ पृष्ठभूमि का ये शख्स

    अजमेर से बीजेपी के भागीरथ चौधरी 81 हजार से आगे, श्रीगंगानगर बीजेपी के निहालचन्द 94982 वोटों से आगे, कोटा बीजेपी को सभी 8 विधानसभा सीटों से बढ़त, ओम बिरला 41456 वोटों से आगे, करौली से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. मनोज राजोरिया 20026 से आगे, उदयपुर से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा 101087 वोट से आगे चल रहे हैं.

    Rajasthan Election Result
    बीजेपी प्रदेश मुख्यालय.


    उदयपुर से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा 96664 वोट से आगे, बीकानेर से बीजेपी के अर्जुनराम मेघवाल आगे, जयपुर शहर से बीजेपी की बढ़त बरकरार है और दूसरे राउंड के बाद रामचरण बोहरा 26,237 वोटों से आगे, झालावाड-बारां संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के दुष्यंत सिंह 76724 मतों से आगे चले हैं और पाली से बीजेपी के पीपी चौधरी 110410 मतों से बढ़त बनाए हुए हैं.

    अपने  WhatsApp  पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज