जयपुर पुलिस का LIVE एनकाउंटर: देखें घायल कांस्टेबल ने ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच कैसे बचाई जान?

जयपुर पुलिस (Jaipur Police) और वांटेड अपराधी जीतू बन्ना उर्फ जीतू सिंह (Jeetu Banna) के बीच बुधवार को जोबनेर के पास हुई मुठभेड़ (Police Encounter) का एक वीडियो (Live Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 8:19 AM IST
जयपुर पुलिस का LIVE एनकाउंटर: देखें घायल कांस्टेबल ने ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच कैसे बचाई जान?
पुलिस और जीतू बन्‍ना के बीच एनकाउंटर का वीडियो वायरल हो गया है.
News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 8:19 AM IST
जयपुर पुलिस (Jaipur Police) और वांटेड अपराधी जीतू बन्ना उर्फ जीतू सिंह (Jeetu Banna) के बीच बुधवार को जोबनेर के पास हुई मुठभेड़ (Police Encounter) का एक वीडियो (Live Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में दनादन फायरिंग (Open Firing) में एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) जख्मी हालत में अपनी जान बचाता नजर आ रहा है. दूसरी ओर वांटेड जीतू बन्ना फायरिंग कर मौके से कार दौड़ा कर ले जाता दिख रहा है. इस मुठभेड़ में दो पुलिस कांस्टेबल जख्मी हो गए थे और दोनों के पैरों में गोली लगी थी. बीच सड़क पर भी ताबड़तोड़ गोलियां चल रही थीं और वहीं एक दुकान पर मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें- Photos जीतू बन्ना की गोली से दो पुलिस कांस्टेबल घायल हो गए.



पुलिस की दो गाड़ियों के बीच फंसा जीतू बन्ना

वीडियो में पुलिस एक जीप और एक प्राइवेट कार से जीतू बन्‍ना की कार को दोनों ओर से घेरे दिख रही है. दोनों ओर से पुलिस से घिरी कार से पुलिस पर फायरिंग हो रही है. पीछे की ओर से सादे कपड़ों में दो-तीन पुलिसकर्मी लगातार फायरिंग कर रहे हैं, लेकिन अंत में जीतू बन्ना अपनी कार वहां से भगा कर ले जाने में सफल रहता है.

गोली लगने के बाद कांस्टेबल ने ऐसे बचाई जान

पुलिस की इस कार्रवाई में दो पुलिस कांस्टेबल जख्मी हो गए. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पुलिसकर्मी पैरों में गोली लगने के बाद कैसे लंगड़ाते हुए कार के पीछे पहुंचता है और अपनी जान बचाता है. वहीं, दो अन्य पुलिसकर्मी लगातार जवाबी फायरिंग कर रहे हैं. इस पूरे घटनाक्रम सड़क के बीचों बीच हुआ और वहां से एक यात्री बस भी गुजर रही थी. पुलिस और जीतू बन्ना के बीच मुठभेड़ की इस घटना को पास की एक दुकान पर एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया.
Loading...

ये भी पढ़ें- सास-ससुर को चप्पलों से पीटा, वारल हुआ पटवारी बहू का VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 7:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...