लाइव टीवी

स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस का बेहतरीन प्रदर्शन, सीएम गहलोत ने जनता को कहा- 'थैंक्यू'

News18 Rajasthan
Updated: November 19, 2019, 10:32 PM IST
स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस का बेहतरीन प्रदर्शन, सीएम गहलोत ने जनता को कहा- 'थैंक्यू'
शहरी निकाय चुनावों के इन नतीजों ने गहलोत सरकार के 11 महीने के कामकाज पर जनता ने मुहर लगा दी है. (File Photo)

स्थानीय निकाय चुनावों के इन नतीजों (Rajasthan local body polls results) ने सीएम गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) की सरकार के 11 महीने के कामकाज पर जनता ने मुहर लगा दी है.

  • Share this:
जयपुर. स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. शहरी निकाय चुनावों के इन नतीजों (Rajasthan local body polls results) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) की सरकार के 11 महीने के कामकाज पर जनता ने मुहर लगा दी है. स्थानीय निकायों के चुनावों में कांग्रेस की जीत ने कई सियासी मिथक भी तोड़ दिए. जिसके बाद सीएम अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर अकाउंट से जनता का आभार प्रकट करते हुए बधाई दी है. उन्होंने बधाई देते हुए दो भाग में ट्वीट किया.

सीएम गहलोत ने ट्वीट किया, ‘आज आए निकाय चुनाव के नतीजे सुखद हैं. जिला परिषद उपचुनाव, पंचायती राज उपचुनाव एवं विधानसभा (मण्डावा, खींवसर) उपचुनाव के बाद निकाय चुनाव में भी प्रदेश की जनता ने हमारी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों को अपना समर्थन देकर संवेदनशील, जवाबदेह एवं पारदर्शी शासन और गुड गवर्नेंस देने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है.’

उन्होंने लिखा कि मैं सभी मतदाताओं का आभार प्रकट करता हूं और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवम विजयी उम्मीदवारों को बधाई देता हूं.
Loading...


जनता को समर्पित यह जीत
बहरहाल राजनीतिक रूप से यह जीत कुछ कहती है, क्योंकि राममंदिर पर फैसला आने के बाद प्रदेश में निकाय चुनाव की वोटिंग हुई और उसके बावजूद जनता ने भाजपा की बजाय कांग्रेस को ज्यादा समर्थन देकर राजनीतिक हलकों में नई बहस छेड़ दी है.







निकाय चुनाव में बीजेपी कांग्रेस के प्रदर्शन की लिस्ट


सीएम गहलोत ने इस जीत को जनता को समर्पित किया है,  वहीं माना जा रहा है कि अब स्थानीय निकायों की जीत का मनोवैज्ञानिक असर अगले साल जनवरी-फरवरी में हो रहे पंचायत चुनावों पर भी पड़ेगा. मंत्रियों से लेकर कांग्रेस के पदाधिकारी तक अब उत्साह से पंचायत चुनावों में जुटेंगे.

ये भी पढ़ें-
बाड़मेर में कांग्रेस की हैट्रिक, 55 वार्डों में से 33 पर जीत दर्ज
सूरतगढ़ में BJP-कांग्रेस के बीच लॉटरी से फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 10:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...