Jaipur: लगातार जारी है फ्लाइट्स के रद्द होने का सिलसिला, जानिये क्या है वजह
Jaipur News in Hindi

Jaipur: लगातार जारी है फ्लाइट्स के रद्द होने का सिलसिला, जानिये क्या है वजह
लोग बेहद जरुरी होने पर ही यात्रा कर रहे हैं. लिहाजा फ्लाइट्स खाली हैं.

लॉकडाउन-4 (Lockdown) के दौरान घरेलू उड़ानें शुरू होने के बाद मंगलवार को लगातार दूसरे दिन भी जयपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के रद्द (Cancellation) होने का सिलसिला जारी है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जयपुर. लॉकडाउन-4 (Lockdown) के दौरान घरेलू उड़ानें शुरू होने के बाद मंगलवार को लगातार दूसरे दिन भी जयपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के रद्द (Cancellation) होने का सिलसिला जारी रहा. फिलहाल फ्लाइट्स में केवल वे ही लोग सफर कर रहे हैं जिन्हें बेहद इमरजेंसी में एक शहर से दूसरे शहर जाना पड़ रहा है. दूसरे क्वॉरेंटाइन के नियम कड़े होने की वजह से भी यात्री यात्रा करने से बच रहे हैं. लिहाजा फ्लाइट्स खाली होने की वजह से उन्हें रद्द किया जा रहा है. मंगलवार को सुबह-सुबह जयपुर एयरपोर्ट से 3 फ्लाइट्स फिर रद्द हो गई.

जयपुर एयरपोर्ट से आज ये फ्लाइट्स हुई रद्द
जयपुर एयरपोर्ट से सुबह 5:45 बजे सूरत जाने वाली स्पाइसजेट फ्लाइट SG-2763 रद्द हो गई. उसके बाद सुबह 6:40 बजे मुंबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E-218 भी रद्द हो गई. वहीं सुबह 7:20 बजे जालंधर जाने वाली स्पाइसजेट फ्लाइट SG-2750 को भी रद्द कर दिया गया. देर शाम तक ये आंकड़ा और बढ़ेगा.

कोरोना महामारी को लेकर खौफ बरकरार है



लोगों में कोरोना महामारी को लेकर खौफ बरकरार है. लोग बेहद जरुरी होने पर ही यात्रा कर रहे हैं. लिहाजा फ्लाइट्स खाली पड़ी हैं. वहीं जिन्होंने पहले बुकिंग करवाई थी वे भी अब कैसिंल करवा रहे हैं. फिलहाल एयरपोर्ट प्रशासन हालात पर नजर रखे हुए है और आने वाले दिनों में उड़ानों की संख्या एक बार फिर से रिशिड्यूल करने पर विचार कर रहा है.



कल कुल 8 फ्लाइट्स ने जयपुर से उड़ान भरी
घरेलू उड़ानें शुरू होने के बाद सोमवार को पहले दिन जयपुर एयरपोर्ट से महज 8 फ्लाइट्स ने दूसरे शहरों के लिए उड़ान भरी थी. यात्री भार के अभाव में पहले ही दिन 9 फ्लाइट्स को रद्द करना पड़ा. जो 11 फ्लाइट्स जयपुर से गई थी उनमें भी कुल यात्रियों की संख्या सिर्फ 289 रही थी. जबकि केवल 11 फ्लाइट्स जयपुर पहुंची थी. इनमें 893 पैसेंजर जयपुर आए थे. जो यात्री फ्लाइट्स में सफर कर रहे हैं वो भी बेहद सतर्कता बरत रहे हैं.

गहलोत सरकार ने वापस लिया एक महीना पुराना आदेश, श्रमिकों को मिलेगी राहत

देशभर में सबसे ज्‍यादा गर्म शहर रहा चूरू, 48 के करीब पहुंचा पारा
First published: May 26, 2020, 2:03 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading