Rajasthan: सर्वदलीय संवाद में 'Angry young man' की भूमिका में आए MLA राजकुमार, CM गहलोत ने यूं कराया शांत
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: सर्वदलीय संवाद में 'Angry young man' की भूमिका में आए MLA राजकुमार, CM गहलोत ने यूं कराया शांत
सीएम के तेवर देखकर राजकुमार शर्मा ने कहा आप नाराज मत होइए. आप सुनते हैं इसलिए आपके सामने बात रख रहे हैं.

सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के सर्वदलीय संवाद के दौरान नवलगढ़ से कांग्रेस विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा (Dr. Rajkumar Sharma) ने कोराना नियंत्रण और प्रवासी मजदूरों की हालात पर तल्ख तेवर दिखाए.

  • Share this:
जयपुर. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के सर्वदलीय संवाद के दौरान नवलगढ़ से कांग्रेस विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा (Dr. Rajkumar Sharma) ने कोराना नियंत्रण और प्रवासी मजदूरों की हालात पर तल्ख तेवर दिखाए. राजकुमार के तेवरों से एकबारगी सीएम अशोक गहलोत नाराज हो गए, लेकिन बाद में फिर मामला शांत हो गया. राजकुमार शर्मा ने जिस अंदाज में जमीनी हकीकत बताई उसकी सियासी हलकों में खूब चर्चाएं हो रही है.

कोर टीम में मौजूदा हालात को जानने वाले अफसरों को लगाएं
मंगलवार को डॉ. राजुकमार शर्मा ने वीसी में सीएम से कहा कि बाहर के राज्यों में झुंझुनू के बहुत से लोग फंसे हैं. वे खुद की गाड़ियों से भी आना चाहते हैं. गाड़ियों में 3 ही लोगों को बैठने की इजाजत दी है इसे बढ़ाया जाए. यह सोशल डिस्टेंसिंग का शब्द किसने ईजाद किया है. पहले से ही दूरियां बहुत हैं. यह फिजिकल डिस्टेंस है. राजकुमार शर्मा ने कोर ग्रुप में शामिल अफसरों पर निशाना साधा और कहा कि कोर टीम में मौजूदा हालात को जानने वाले अफसरों को लगाएं. ये आज से 20-25 साल पहले कलक्टर थे तब जिलों के हालात कुछ और थे लेकिन आज के हालात में जमीन आसमान का अंतर आ गया है.

बिना साइन के अनुमति पत्र जारी कर दिए
राजकुमार ने कहा कि बिना साइन के अनुमति पत्र जारी कर दिए गए हैं. बिना हस्ताक्षर वाले पास दूसरे राज्यों ने मानने से इनकार कर दिया. इस पर सीएम गहलोत ने राजकुमार शर्मा को टोकते हुए कहा कि आप खुद चिकित्सा मंत्री रहे हो. केंद्र की गाइडलाइन के मुताबिक ज्यादा लोगों को गाड़ी में अनुमति नहीं सकते. 19 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाए हैं. इतने लोग कैसे आ सकते हैं ? आप बताइए. आप किसको पहले लाओगे. राजकुमार ने कहा कि अभी भी लोग सड़कों पर हैं.



राजकुमार बोले आप नाराज मत होइए
सीएम ने पूछा बताओ कहां है लोग. सबके लिए बसें लगा दी है. कैम्प लगा दिए हैं. इस पर राजकुमार ने कहा कि जयपुर में भामाशाह डेटा सेंटर के पास ही 500 लोग मिल जाएंगे. सीएम ने कहा कहीं भी हैं तो बसें लगवा देंगे. सीएम के तेवर देखकर राजकुमार शर्मा ने कहा आप नाराज मत होइए. आप सुनते हैं इसलिए आपके सामने बात रख रहे हैं. वरना पहले तो सीएम एमएलए 90 डिग्री पर रहते थे.

Rajasthan: अशोक गहलोत सरकार ने 8.30 लाख राज्य कर्मचारियों को दी यह बड़ी राहत

कुंड में गिरा कोबरा, रेस्‍क्यू टीम ने जान पर खेल कर बचाया, देखें Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज