लाइव टीवी

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ने शेयर किया राजस्थान का ये खास VIDEO, पर्यटन मंत्री बोले- पधारो म्हारे देश
Jaipur News in Hindi

Bhawani Singh | News18 Rajasthan
Updated: May 23, 2020, 12:05 PM IST
हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ने शेयर किया राजस्थान का ये खास VIDEO, पर्यटन मंत्री बोले- पधारो म्हारे देश
हॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री शेरोन स्टोन ने ट्वीट किया मोर के डांस का वीडियो,

राजस्थान में राष्ट्रीय पक्षी मोर के नाचने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. हाल ही में इस वीडियो को हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शेरोन स्टोन (Actress Sharon Stone) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है.

  • Share this:
जयपुर. कोरोना संक्रमण काल के कारण देशभर में लागू लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सड़कें वीरान पड़ी हैं. सड़कों पर इंसान कम और पशु-पक्षी मस्ती करते ज्यादा नजर आ रहे हैं. राजस्थान के ग्रामीण इलाके में ऐसी ही सूनी पड़ी सड़क पर राष्ट्रीय पक्षी मोर के नाचने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. हाल ही में इस वीडियो को हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शेरोन स्टोन (Actress Sharon Stone) ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है. शेरोन द्वारा इस वीडियो को ट्वीट किए जाने पर राजस्थान सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह (Vishvendra Singh) ने इसे रिट्वीट किया. यही नहीं सिंह ने शेरोन की प्रशंसा करते हुए उन्हें पधारो म्हारे देश कहते हुए राजस्थान आने का निमंत्रण भी दिया है.

सिंह ने कहा शेरोन ने राजस्थान नसर्गिक सुंदरता को प्रमोट किया है
राजस्थान के ग्रामीण इलाके की सड़क पर राष्ट्रीय पक्षी मोर के नाचने का ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी दिनों से वायरल हो रहा है लेकिन शेरोन द्वारा हाल ही में इसे ट्वीट किए जाने से यह चर्चा में आ गया. राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने शेरोन स्टोन को इस ट्वीट के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें 'पधारो म्हारे देश' की टेग लाइन के साथ राजस्थान आने का निमंत्रण भी दिया है. पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र ने शेरोन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि शेरोन ने राजस्थान के पर्यटन को प्रमोट किया है.

एक जमाने में हॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री रही है शेरोन स्टोन



62 वर्षीय शेरोन स्टोन एक जमाने में हॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री रही है. शेरोन ने इस वीडियो को 20 मई को ट्वीट किया है. 1 मिनट 24 सैकेंड के इस वीडियो में सड़क पर काफी संख्या में मोर एक साथ नाचते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. शेरोन के इस ट्वीट के जरिये अब तक करीब 12 हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. वहीं 133 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है, जबकि 714 लोगों ने लाइक किया है और 56 लोगों ने इस पर रिप्लाई किया है. ट्विटर पर शेरोन के करीब पौने दो लाख फॉलोवर्स हैं.



 



Jaipur: COVID-19 ने तोड़ दिया गुलाबी नगरी का 160 साल पुराना यह रिकॉर्ड

Vande Bharat Mission: लंदन से घर लौटे 149 राजस्थानी, चेहरों पर झलकी खुशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 10:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading