लोकसभा चुनाव 2019: दिल्‍ली में नहीं बनी बात पर राजस्‍थान में कांग्रेस का समर्थन करेगी AAP

आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस को समर्थन देगी. आप के प्रदेशाध्यक्ष रामपाल जाट ने गुरुवार को राजधानी जयपुर में प्रेसवार्ता कर इसकी घोषणा की. जाट ने इसकी घोषणा करते हुए लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को वोट देने की अपील की.

Balkrishna Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 2:13 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: दिल्‍ली में नहीं बनी बात पर राजस्‍थान में कांग्रेस का समर्थन करेगी AAP
फाइल फोटो।
Balkrishna Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 2:13 PM IST
आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस को समर्थन देगी. आप के प्रदेशाध्यक्ष रामपाल जाट ने गुरुवार को राजधानी जयपुर में प्रेसवार्ता कर इसकी घोषणा की. जाट ने इसकी घोषणा करते हुए लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को वोट देने की अपील की. उन्होंने बीजेपी को किसान और लोकतंत्र विरोधी पार्टी बताया.

लोकसभा चुनाव-2019: प्रदेश में चुनावी जंग से इस बार थर्ड फ्रंट की चुनौती नदारद



प्रेसवार्ता में रामपाल जाट ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनावों में अपना कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है. जाट ने कहा कि विधानसभा चुनाव से उन्होंने सबक सीखा है. पहले प्रदेश में संग़ठन खड़ा करेंगे और फिर चुनाव मैदान में उतरेंगे. प्रदेश से कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में जाएंगे. जाट ने कहा कि करीब एक हजार कार्यकर्ता दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और गोवा चुनाव प्रचार में जाएंगे.

लोकसभा चुनाव-2019: इस बार मतदाताओं को मतदान केन्द्र पर मिलेंगी ये 'खास' सुविधाएं

आवेदन मांगे थे और उनके साक्षात्कार भी लिए थे
उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में 22 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली आम आदमी पार्टी अभी तक विधानसभा चुनाव की हार के सदमे से नहीं उबर सकी है और इस बार चुनावी मैदान से बाहर ही रही. पहले पार्टी ने लोकसभा चुनाव मैदान में उतरने का मानस बनाया था. इसके लिए पार्टी ने चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों से आवेदन मांगे थे और उनके साक्षात्कार भी लिए थे. बाद में उनको पार्टी मुख्यालय भिजवाया था.

लोकसभा चुनाव-2019: मानवेन्द्र को घेरने के लिए 21 अप्रैल को बाड़मेर आएंगे पीएम मोदीदौसा में 3 महिलाओं के बीच होगा मुकाबला, पूर्व MLA अंजू धानका भी उतरी चुनाव मैदान में

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार