कांग्रेस अध्यक्ष राहुल 29 अप्रैल को फिर आएंगे राजस्थान, तीन चुनाव सभाएं करेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। फाइल फोटो।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। फाइल फोटो।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश में दूसरे चरण में होने वाली लोकसभा सीटों के चुनाव प्रचार के लिए 29 अप्रैल को फिर राजस्थान के दौरे पर आएंगे. अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान राहुल गांधी तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश में दूसरे चरण में होने वाली लोकसभा सीटों के चुनाव प्रचार के लिए 29 अप्रैल को फिर राजस्थान के दौरे पर आएंगे. अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान राहुल गांधी तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. 29 अप्रैल को ही प्रदेश में प्रथम चरण की 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान भी होगा. प्रथम चरण में जिन 13 सीटों पर मतदान होना है वहां शनिवार शाम को 6 बजे चुनाव प्रचार का शोर थम गया है. दूसरे चरण में प्रदेश में 6 मई को 12 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा.

प्रदेश में आज शाम को 6 बजे थम गया पहले चरण के चुनाव प्रचार का शोर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल 29 अप्रैल को करौली-धौलपुर, चूरू और जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में सियासी समीकरण साधेंगे. राहुल सोमवार को पहले करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र में सैपऊ जाएंगे. वे वहां दोपहर 12 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहां से चुरू लोकसभा क्षेत्र के सरदारशहर जाएंगे. राहुल सरदारशहर में दोपहर तीन बजे 3 बजे चुनावी सभा करेंगे. उसके बाद वे जयपुर ग्रामीण के कोटपूतली आएंगे. यहां वे शाम पांच बजे चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.



राजस्‍थान: PCC में दिखा अनोखा नजारा, पोस्टर राहुल गांधी का, टी-शर्ट पीएम मोदी के नाम की
यहां कांग्रेस ने इन चेहरों पर खेला है दांव
कांग्रेस ने धौलपुर-करौली में इस बार नए चेहरे संजय कुमार जाटव पर दांव खेला है. वहीं जयपुर ग्रामीण में भी कांग्रेस ने नए चेहरे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कृष्णा पूनिया को चुनाव मैदान में उतारा है. जबकि चूरू में कांग्रेस ने अपने पिछले प्रत्याशी रफीक मंडेलिया पर ही विश्वास जताया है. रफीक पिछले चुनाव में भी कांग्रेस प्रत्याशी थे. उन्हें बीजेपी के राहुल कस्वां ने हराया था. इस बार भी रफीक मंडेलिया के सामने बीजेपी के राहुल कस्वां चुनाव मैदान में डटे हैं.

सोनाराम के कांग्रेस में वापसी का मामला, बाड़मेर MLA बोले- बड़ी मुश्किल से तो पीछा छूटा था

संभावित खतरे के मद्देनजर डिप्टी सीएम सचिन पायलट अब रहेंगे जेड श्रेणी सुरक्षा घेरे में

11,234 मतदान केंद्र संवेदनशील, 5 लोकसभा क्षेत्रों में धनबल के इस्तेमाल का अंदेशा

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज