अपना शहर चुनें

States

डिप्टी CM सचिन पायलट का पलटवार- अजहर मसूद को बीजेपी सरकार ने ही रिहा किया था

डिप्टी सीएम एवं पीसीसी चीफ सचिन पायलट। फाइल फोटो
डिप्टी सीएम एवं पीसीसी चीफ सचिन पायलट। फाइल फोटो

राजस्थान के डिप्टी सीएम एवं पीसीसी चीफ सचिन पायलट का कहना है कि पहले चरण के चुनाव में बीजेपी पीछे है. दक्षिण भारत में भी वह पीछे है. जिन राज्यों में जुमलों से वोट लिया है वहां उसे भारी नुकसान होगा.

  • Share this:
प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं पीसीसी चीफ सचिन पायलट का कहना है कि पहले चरण के चुनाव में बीजेपी पीछे है. दक्षिण भारत में भी वह पीछे है. जिन राज्यों में जुमलों से वोट लिया है, वहां उसे भारी नुकसान होगा. राजस्थान में कांग्रेस को अच्छी बढ़त मिलेगी. हमारी सरकार तीन महीने पहले बनी है. सरकार ने अच्छे कदम उठाए हैं. जनता सरकार के काम को जज करेगी. जनता जनार्दन का जो भी जनादेश होगा सबको स्वीकार करना है.

राहुल बोले, मोदी ने युवाओं के हाथों में हथकड़ियां बांध रखी है

डिप्टी सीएम पायलट ने विशेष साक्षात्कार में मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने को पीएम मोदी की कूटनीतिक सफलता बताए जाने के सवाल पर कहा कि जब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश को कोई उपलब्धि प्राप्त होती है तो वे देश की सफलता है. इसी अजहर को बीजेपी की सरकार ने ही रिहा किया था.



सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- मसूद अजहर के मुद्दे पर नहीं दी बधाई
सभी 25 सीटें समान हैं
हिन्दी बेल्ट में राष्ट्रवाद की हवा के मुद्दे पर पायलट ने कहा कि राष्ट्रवाद तो खून में है. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा लेकिन उसकी आड़ में वे अपनी नाकामियों को कब तक छुपाएंगे. गैस सिलेंडर हजार रुपए का हो गया. पेट्रोल मंहगा हो गया. बरोजगारी चालीस साल में सबसे ज्यादा है. वे मंदिर मस्जिद से पोलराईज कर रहे हैं. सीएम अशोक गहलोत के लिए जोधपुर और उनके खुद के लिए दौसा व अजमेर सीट प्रतिष्ठा का सवाल होने पर पायलट ने कहा उनके लिए सभी 25 सीटें समान हैं.

लोकसभा चुनाव: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस की 600 शिकायतों को किया खारिज

अशोक गहलोत अब काफी जवान हैं
विधानसभा चुनाव के बाद सीएम के चयन में अनुभव को प्राथमिकता देने और अब लोकसभा चुनाव में उसके फायदे के सवाल पर पायलट ने कहा कि अशोक गहलोत अब काफी जवान हैं. जो फैसला राहुल गांधी ने लिया वो सोच समझकर लिया था. हमने उन पर छोड़ा था. हमने मिलकर फैसला किया. हम मिलकर काम कर रहे है. हमारा मकसद पद पर पहुंचना नहीं है, बल्कि कांग्रेस को मजबूत करना है.

मिलकर चुनाव लड़ते हैं
लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद सफलता और असफलता के क्रेडिट पर पायलट ने कहा हम मिलकर चुनाव लड़ते हैं. निर्णय भी सब साथ लेते हैं. हमारा मिशन-25 है. सबने मिलकर मेहनत की है. सीएम भी काम कर रहे हैं. उन्हें भी प्रदेश अध्यक्ष बने हुए साढ़े पांच साल हो गए हैं. मेहनत में कमी नहीं छोड़ी है. जनता ही जनार्दन है. जो भी जनादेश होगा स्वीकार करेंगे.

सुर्खियां- स्टार प्रचारकों की सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप चरम पर, यहां देखें किसने क्या कहा ?

सीएम अशोक गहलोत का पीएम नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, इन 41 सवालों के मांगे जवाब

CBSE Results: 12वीं के नतीजे जारी, 85 फीसदी रहा अजमेर रीजन का परिणाम

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में पहले चरण के मतदान में महिलाओं से आगे रहे पुरुष

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज