Home /News /rajasthan /

बीकानेर, पाली में धरा रह गया विरोध, BJP ने मेघवाल और चौधरी पर फिर जताया भरोसा

बीकानेर, पाली में धरा रह गया विरोध, BJP ने मेघवाल और चौधरी पर फिर जताया भरोसा

अर्जुनराम मेघवाल। फोटो एफबी।

अर्जुनराम मेघवाल। फोटो एफबी।

बीकानेर एवं पाली जिले में बीजेपी ने वर्तमान एवं पूर्व जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के विरोध को दरकिनार कर अपने मौजूदा सांसदों पर ही विश्वास जताया है.

    बीकानेर एवं पाली जिले में बीजेपी ने वर्तमान एवं पूर्व जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के विरोध को दरकिनार कर अपने मौजूदा सांसदों पर ही विश्वास जताया है. इन दोनों लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने मौजूदा सांसदों का विरोध करते हुए उन्हें टिकट नहीं देने की मांग की थी.

    लोकसभा चुनाव 2019: BJP की पहली लिस्ट जारी, राजस्थान में 14 टिकट रिपीट

    बीकानेर के मौजूदा सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल का पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने खुलकर विरोध किया था और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को अपनी आपत्ति भी दर्ज कराई थी. उसके बावजूद मेघवाल को टिकट दिए जाने की संभावना को देखते हुए भाटी ने गत शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि मेघवाल ने विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ काम किया और वे पार्टी विरोधी गतिविधियों में लगे रहे. उन्होंने कहा कि वे नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के प्रयासों के साथ हैं, लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहे नेताओं का साथ पसंद नहीं कर सकते.

    लोकसभा चुनाव-2019: वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने दिया बीजेपी से इस्तीफा

    पीपी चौधरी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


    लोकसभा चुनाव-2019: पाली में केन्द्रीय मंत्री चौधरी के खिलाफ पदाधिकारियों ने खोला मोर्चा

    पाली में पीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया था
    वहीं पाली लोकसभा क्षेत्र में भी पार्टी के मौजूदा एंव पूर्व जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों ने मौजूदा सांसद एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी को टिकट नहीं देने की मांग की थी. इस संबंध में चौधरी के विरोधी खेमे के राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी, पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक पुष्पेन्द्र सिंह, शोभा चौहान, पूर्व विधायक कमसा मेघवाल, भैराराम सियोल, मदन राठौड़, संजना आंगरी, केसाराम चौधरी और अर्जुन गर्ग समेत पाली जिला प्रमुख पेमाराम सिरवी तथा जोधपुर जिला प्रमुख पूनाराम चौधरी ने लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर को पीएम मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा था. उसके बाद उन्होंने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से भी मुलाकात कर अपनी बात रखी थी. इन्होंने चौधरी पर कांग्रेस समर्थित निजी व्यक्तियों को तव्वजो देने का आरोप लगाया था.

    विरोधी खेमों में छायी मायूसी
    दोनों ही जगह पार्टी ने स्थानीय विरोध को दरकिनार अपने मौजूदा सांसदों पर भरोसा जताया है. इससे दोनों सांसदों के विरोधी खेमों में मायूसी छायी हुई है.

    लोकसभा चुनाव 2019: प्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस के इन दिग्गजों पर रहेगी सभी की नजरें

    लोकसभा चुनाव-2019 : बीजेपी के लिए इस बार आसान नहीं है राह, बहाना पड़ेगा पसीना

    प्रत्याशी चयन में बदलाव की आहट, कांग्रेस नए जातीय समीकरण और बीजेपी देख रही फीडबैक

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Amit shah, Arjunram meghwal, BJP, Jaipur news, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Pm narendra modi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Vasundhara raje

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर