अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव-2019: पाली में केन्द्रीय मंत्री चौधरी के खिलाफ पदाधिकारियों ने खोला मोर्चा

केन्द्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी। फाइल फोटो।
केन्द्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी। फाइल फोटो।

लोकसभा चुनाव से पहले टिकटों को लेकर बीजेपी में घमासान मचना शुरू हो गया है. बीकानेर में केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जनराम मेघवाल के खिलाफ पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी द्वारा मोर्चा खोले जाने के बाद अब पाली सांसद एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी के खिलाफ भी पार्टी पदाधिकारियों ने मोर्चा खोल दिया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव से पहले टिकटों को लेकर बीजेपी में घमासान मचना शुरू हो गया है. बीकानेर में केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जनराम मेघवाल के खिलाफ पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी द्वारा मोर्चा खोले जाने के बाद अब पाली सांसद एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी के खिलाफ भी पार्टी पदाधिकारियों ने मोर्चा खोल दिया है. पदाधिकारियों ने आगामी लोकसभा चुनाव में मंत्री पीपी चौधरी को टिकट नहीं देने की मांग को प्रधानमंत्री के नाम प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर को शुक्रवार को ज्ञापन सौंपा.

पूर्व मंत्री भाटी का बड़ा बयान, कहा- अगर अर्जुनराम को टिकट मिली तो छोड़ दूंगा पार्टी

केन्द्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी को टिकट नहीं देने की मांग करने वाले पदाधिकारियों, वर्तमान एवं पूर्व जनप्रतिनिधियों ने सौंपे गए ज्ञापन में चौधरी पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है. ज्ञापन में कहा गया है कि पांच साल तक चौधरी ने पार्टी के जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की न केवल उपेक्षा की, बल्कि कांग्रेस समर्थित निजी व्यक्तियों को तव्वजो दी. इसी का परिणाम यह रहा कि पार्टी को जिले में चार विधानसभा क्षेत्रों में हार का सामना करना पड़ा.



लोकसभा चुनाव 2019: प्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस के इन दिग्गजों पर रहेगी सभी की नजरें
लोकसभा चुनाव-2019 : बीजेपी के लिए इस बार आसान नहीं है राह, बहाना पड़ेगा पसीना

ये थे ज्ञापन देने वालों में शामिल
पदाधिकारियों ने जावड़ेकर को ज्ञापन देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से भी मुलाकात की. ज्ञापन देने वालों में राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी, पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक पुष्पेन्द्र सिंह, शोभा चौहान, पूर्व विधायक कमसा मेघवाल, भैराराम सियोल, मदन राठोड़, संजना आंगरी, केसाराम चौधरी और अर्जुन गर्ग समेत पाली जिला प्रमुख पेमाराम सिरवी और जोधपुर जिला प्रमुख पुनाराम चौधरी शामिल थे.

केन्द्रीय मंत्री शेखावत का कांग्रेस पर हमला, किसानों को गुमराह करने का लगाया आरोप

लोकसभा चुनाव 2019: अब BJP बदलेगी चुनावी रणनीति, 10 वोटर पर RSS का एक वर्कर

BJP सांसद पर उल्टा पड़ा सैन्य कार्रवाई का श्रेय लेने का दांव, चुनाव आयोग हुआ सख्‍त

प्रत्याशी चयन में बदलाव की आहट, कांग्रेस नए जातीय समीकरण और बीजेपी देख रही फीडबैक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज