होम /न्यूज /राजस्थान /प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी जोधपुर सीट, पीएम मोदी की सभा के बाद अब शाह करेंगे रोड शो

प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी जोधपुर सीट, पीएम मोदी की सभा के बाद अब शाह करेंगे रोड शो

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। फाइल फोटो।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। फाइल फोटो।

बीजेपी ने प्रदेश की सबसे हॉट सीट बनी जोधपुर पर पूरा फोकस कर दिया है. जोधपुर में पहले प्रधानमंत्री की चुनावी सभा हुई और ...अधिक पढ़ें

    बीजेपी ने प्रदेश की सबसे हॉट सीट बनी जोधपुर पर पूरा फोकस कर दिया है. जोधपुर में पहले प्रधानमंत्री की चुनावी सभा हुई और अब पार्टी अध्यक्ष अमित शाह वहां रोड शो करेंगे. जोधपुर में बीजेपी प्रत्याशी एवं संघ के करीबी केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी सूबे के सीएम अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत से है. लिहाजा यह सीट दोनों ही पार्टियों के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी हुई हैं. इसलिए दोनों पार्टियां पूरे जोर खरोश से चुनाव प्रचार में जुटी है.

    सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- कौन पिता बेटे के लिए नहीं दौड़ता

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी 26 अप्रेल को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पहली बार प्रदेश आएंगे और जोधपुर संभाग जाएंगे. शाह जोधपुर में पार्टी प्रत्याशी शेखावत के समर्थन में रोड शो करेंगे. इसके साथ ही जालोर के रामसीन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. जोधपुर में कड़े और बड़े मुकाबले को देखते हुए कांग्रेस ने भी वहां पूरा फोकस कर रखा है. सीएम अशोक गहलोत भी जोधपुर को भरपूर समय दे रहे हैं.

    लोकसभा चुनाव-2019: आगामी 1 और 3 मई को फिर प्रदेश के दौरे पर आएंगे पीएम मोदी

    विधानसभा चुनाव में कमजोर रहा था बीजेपी का प्रदर्शन
    विधानसभा चुनाव के परिणाम देखें तो जोधपुर में बीजेपी का प्रदर्शन कमजोर रहा था और उसे केवल दो सीटें जीतकर ही संतोष करना पड़ा था. लेकिन इस बार लोकसभा का चुनाव है लिहाजा पार्टी अपने प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत को लेकर किसी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहती है.

    सुर्खियां: RAS-2018 का प्री-परीक्षा परिणाम बदेलगा, राहुल का प्रदेश दौरा और पारा चढ़ा

    लोकसभा चुनाव-2019: पूरी तस्वीर हुई साफ, 25 सीटों पर 249 उम्मीदवार डटे मैदान में

    लोकसभा चुनाव-2019: वागड़-मेवाड़ में BTP ने बढ़ाई बीजेपी-कांग्रेस की 'धड़कनें'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Amit shah, Ashok gehlot, BJP, Congress, Jaipur news, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Rajasthan State Election Commission, Sachin pilot, Vasundhara raje

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें