Home /News /rajasthan /

पीएम मोदी का राजस्थान दौरा, रविवार और सोमवार को मेवाड़ व मारवाड़ में साधेंगे सियासी समीकरण

पीएम मोदी का राजस्थान दौरा, रविवार और सोमवार को मेवाड़ व मारवाड़ में साधेंगे सियासी समीकरण

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार और सोमवार को दो दिन राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान आ रहे पीएम मोदी इन दो दिनों में मेवाड़ और मारवाड़ में चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार और सोमवार को दो दिन राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान आ रहे पीएम मोदी इन दो दिनों में मेवाड़ और मारवाड़ में चार जनसभाएं कर सियासी समीकरणों को साधेंगे. पीएम के दौरे को देखते हुए पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है, वहीं बीजेपी भी सभाओं को सफल बनाने के लिए जी-जान से जुटी हुई है.

जारी है विवादित बयानों का सिलसिला, अब बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने दिया ये बयान

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर में चुनावी सभाएं करेंगे. मोदी पहले चित्तौड़गढ़ आएंगे. यहां मोदी का दोपहर में 2.15 बजे आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. चित्तौड़गढ़ में पीएम मोदी पुलिस लाइन में बनाए गए हेलीपैड पर उतरेंगे. वहां से वे इंदिरा गांधी स्टेडियम जाएंगे. वहां जनसभा को संबोधित करने के बाद मोदी बाड़मेर जाएंगे. वहां शाम को 5.15 बजे आदर्श स्टेडियम में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे. वहां से मोदी का वापस दिल्ली जाने का कार्यक्रम है.

लोकसभा चुनाव: परिवार पत्रक के जरिए बीजेपी कर रही है घर-घर मोदी की अपील

सोमवार को उदयपुर और जोधपुर में होंगी सभाएं
अगले दिन सोमवार को मोदी फिर राजस्थान आएंगे. सोमवार को मोदी उदयपुर और जोधपुर में चुनावी सभाएं करेंगे. मोदी उदयपुर शाम को 4 बजे पहुंचेंगे. वे वहां महाराणा भोपाल स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद पीएम मोदी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृहक्षेत्र जोधपुर जाएंगे. मोदी वहां शाम को 6.15 बजे पहुंचेंगे. जोधपुर में पीएम मोदी रावण का चबूतरा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

दुल्हन अपहरण प्रकरण- राजपूत समाज की सीकर में आज बैठक, 12 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

सीकर में दुल्हन अपहरण मामले ने पकड़ा तूल, MLA राजेन्द्र गुढ़ा ने खुद पर छिड़का पेट्रोल

बाड़मेर लोकसभा सीट: सियासी बवंडर के लिए फिर तैयार है थार का यह रेगिस्तान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

Tags: Amit shah, Ashok gehlot, Barmer news, BJP, Chittorgarh news, Jaipur news, Jodhpur News, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Pm narendra modi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Rajasthan State Election Commission, Udaipur news, Vasundhara raje

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर