• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • पीएम मोदी का आज प्रदेश में तूफानी दौरा, तीन चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी का आज प्रदेश में तूफानी दौरा, तीन चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

पीएम नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो।

पीएम नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज फिर राजस्थान में गरजेंगे. पीएम मोदी शुक्रवार को करौली-धौलपुर, सीकर और बीकानेर लोकसभा क्षेत्रों में तीन चुनावी सभाएं करेंगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज फिर राजस्थान में गरजेंगे. पीएम मोदी शुक्रवार को करौली-धौलपुर, सीकर और बीकानेर लोकसभा क्षेत्रों में तीन चुनावी सभाएं करेंगे. पीएम की एक साथ तीन रैलियों को देखते हुए बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उत्साहित हैं और वे जोर-शोर से रैलियों को सफल बनाने में जुटे हुए हैं. वहीं पूरा प्रशासनिक अमला भी अलर्ट मोड पर है.

राहुल बोले, मोदी ने युवाओं के हाथों में हथकड़ियां बांध रखी है

पीएम मोदी अपनी पहली सभा करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र में करेंगे. यहां पीएम दोपहर 12 बजे हिडौंन कस्बे में मंडावरा रोड स्थित 52 बीघा ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इस क्षेत्र से वर्तमान में बीजेपी के मनोज राजौरिया सांसद हैं. पार्टी ने इस बार भी राजौरिया पर ही दांव खेला है. राजौरिया का मुकाबला कांग्रेस के संजय जाटव से है. संजय जाटव नया चेहरा हैं.

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- मसूद अजहर के मुद्दे पर नहीं दी बधाई

दोपहर में सीकर पहुंचेंगे मोदी
उसके बाद मोदी सीकर जाएंगे. सीकर में मोदी दोपहर 12.30 बजे जिला स्टेडियम में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सीकर में वर्तमान में बीजेपी के स्वामी सुमेधानंद सांसद हैं. पार्टी ने यहां भी दुबारा उन्हीं पर भरोसा जताया है. सुमेधानंद का मुकाबला कांग्रेस के सुभाष महरिया से है. महरिया पूर्व में बीजेपी में रहते यहां से तीन बार सांसद रह चुके हैं. वे केन्द्र में राज्यमंत्री भी रहे हैं. गत बार बीजेपी ने महरिया का टिकट काट दिया था. इस पर वे बगावत कर निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे थे. बाद में कांग्रेस ज्वॉइन कर ली.

लोकसभा चुनाव: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस की 600 शिकायतों को किया खारिज

शाम को बीकानेर में गरजेंगे
पीएम मोदी उसके बाद शाम को बीकानेर जाएंगे. बीकानेर में वे 4.45 बजे सार्दुल क्लब मैदान में चुनावी सभा करेंगे. बीकानेर में भी बीजेपी ने अपने वर्तमान सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल को ही दुबारा प्रत्याशी बनाया है/. मेघवाल अपनी जीत की हैट्रिक बनाने के लिए लगातार तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं. उनका मुकाबला कांग्रेस के मदन गोपाल मेघवाल से है. मदन गोपाल मेघवाल नया चेहरा है. मदन गोपाल सेवानिवृत्त आईपीएस हैं. वहीं अर्जुनराम मेघवाल सेवानिवृत्त आईएएस हैं. दोनों मौसेरे भाई हैं.

सुर्खियां- स्टार प्रचारकों की सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप चरम पर, यहां देखें किसने क्या कहा ?

सीएम अशोक गहलोत का पीएम नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, इन 41 सवालों के मांगे जवाब

CBSE Results: 12वीं के नतीजे जारी, 85 फीसदी रहा अजमेर रीजन का परिणाम

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में पहले चरण के मतदान में महिलाओं से आगे रहे पुरुष

 



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज