• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • लोकसभा चुनाव-2019: राहुल गांधी का प्रदेश दौरा, आज चौमूं में साधेंगे सियासी समीकरण

लोकसभा चुनाव-2019: राहुल गांधी का प्रदेश दौरा, आज चौमूं में साधेंगे सियासी समीकरण

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। फाइल फोटो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। फाइल फोटो

प्रदेश में दूसरे चरण में 12 लोकसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं. पीएम नरेन्द्र मोदी के दौरे के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फिर राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं.

  • Share this:
प्रदेश में दूसरे चरण में 12 लोकसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं. पीएम नरेन्द्र मोदी के दौरे के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फिर राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. राहुल गांधी गुरुवार और शुक्रवार को दो दिन तक लगातार राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

सुर्खियां- आतंकी मसूद पर पीएम मोदी ने कहा, अभी तो शुरुआत है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को सीकर लोकसभा क्षेत्र के चौमूं कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी 3.30 बजे रांची से विशेष विमान से जयुपर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जयपुर एयरपोर्ट से वे हेलिकॉप्टर से करीब 4 बजे चौमू स्टेडियम ग्राउंड पहुंचेंगे. राहुल गांधी करीब एक घंटे सभास्थल पर रुकेंगे. सीकर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने इस बार पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया पर दांव खेला है. महरिया का मुकाबला सीकर के मौजूदा सांसद बीजेपी प्रत्याशी स्वामी सुमेधानंद से है.

सीएम अशोक गहलोत का पीएम नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, इन 41 सवालों के मांगे जवाब

कल भरतपुर आएंगे राहुल
उसके बाद राहुल गांधी शुक्रवार को फिर राजस्थान दौरे पर आएंगे. शुक्रवार को वे भरतपुर में कांग्रेस उम्मीदवार अभिजीत जाटव के सम​र्थन में चुनावी सभा करेंगे. यहां अभिजीत जाटव का मुकाबला बीजेपी की रंजीता कोली से है. यहां दोनों ही पार्टियों ने नए चेहरों पर दांव खेला है.

दूसरे चरण में 1550 पोलिंग बूथ पर होगी वेबकास्टिंग, चूरू पर रहेगी विशेष नजर

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में पहले चरण के मतदान में महिलाओं से आगे रहे पुरुष

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज