Home /News /rajasthan /

पीएम मोदी की सभाओं का जवाब देने आज आएंगे राहुल, बेणेश्वर धाम में करेंगे सभा

पीएम मोदी की सभाओं का जवाब देने आज आएंगे राहुल, बेणेश्वर धाम में करेंगे सभा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं पीएम नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं पीएम नरेन्द्र मोदी। फाइल फोटो।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे. राहुल गांधी वागड़-मेवाड़ में चुनावी समीकरणों को साधेंगे. वे बांसवाड़ा के बेणेश्वर धाम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. राहुल यहां करीब एक घंटा रुकेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे. राहुल गांधी वागड़-मेवाड़ में चुनावी समीकरणों को साधेंगे. वे बांसवाड़ा के बेणेश्वर धाम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. राहुल यहां करीब एक घंटा रुकेंगे. इस सभा के जरिए राहुल गांधी तीन लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से मुखातिब होंगे.

सुर्खियां- आतंकवाद पर आक्रामक मोदी बोले- महाराणा प्रताप और उनके सेनापति भी सर्जिकल स्ट्राइक करते थे

राहुल गांधी मंगलवार को सुबह 10.30 बजे उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वहां से 10.40 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे. राहुल 11.10 बजे सतुकापादर हेलिपैड पहुंचेंगे. वहां से 11.20 बजे बेणेश्वर धाम सभा स्थल पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे. इस सभा के जरिए वे बांसवाड़ा-डूंगरपुर, उदयपुर और चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट के सियासी समीकरण साधेंगे. सभा में तीनों लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ता और अन्य लोग शामिल होंगे.

PM मोदी की हुंकार, कहा- भारत ने छोड़ दिया है पाक की धमकियों से डरना

राहुल करीब एक घंटे रुकेंगे
यहां राहुल गांधी करीब एक घंटे रुकेंगे. वापसी में राहुल 12.30 बजे सतुकापादर हेलिपैड से डबोक के लिए रवाना होंगे. डबोक एयरपोर्ट से 1.15 बजे शहडोल जाएंगे. राहुल गांधी की सभा को देखते हुए पार्टी के आला नेताओं का वहां जमावड़ा लगा हुआ है. पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सभा को सफल बनाने के लिए जुटे हैं.

लोकसभा चुनाव -2019: मानवेन्द्र सिंह को घेरने के लिए बाड़मेर पहुंचे पीएम मोदी

राहुल 25 अप्रैल को अजमेर आएंगे
मेवाड़-वागड़ इलाके में चुनावी सभा की शुरुआत करने के बाद राहुल 25 अप्रैल को अजमेर आएंगे. वहां वे अजमेर से पार्टी प्रत्याशी रिजु झुंझुनूंवाला के समर्थन में रोड शो करेंगे. कांग्रेस ने रोड शो की तैयारियां शुरू कर दी है.

उदयपुर: दस बार कांग्रेस ने लहराया है परचम, मोदी ने साधे सियासी समीकरण

पीएम मोदी ने की है प्रदेश में चार सभाएं
उल्लेखनीय है पीएम नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश में रविवार से अपनी रैलियों की शुरुआत की थी. मोदी ने रविवार और सोमवार को लगातार दो दिन तक मेवाड़ और मारवाड़ में चार चुनावी सभाएं की थी. इन सभाओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस को जमकर घेरा था. आज राहुल बीजेपी को घेरेंगे.

दुल्हन अपहरण केस- नागवा में छाई है अजीब सी खामोशी, दुल्हन पहुंची परिजनों के पास

दुल्हन अपहरण केस- सीकर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच कुछ ऐसे रहे हालात, देखें PHOTOS

 



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

Tags: Amit shah, Ashok gehlot, Banswara S20p20, BJP, Chittorgarh news, Chittorgarh S20p21, Congress, Dungarpur news, Jaipur news, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Rajasthan State Election Commission, Sachin pilot, Udaipur news, Udaipur S20p19, Vasundhara raje

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर