Home /News /rajasthan /

शाह के हेलीकॉप्टर का एसी हुआ खराब, आधे घंटे जयपुर में करना पड़ा इंतजार

शाह के हेलीकॉप्टर का एसी हुआ खराब, आधे घंटे जयपुर में करना पड़ा इंतजार

फाइल फोटो।

फाइल फोटो।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की सीटों के प्रचार के लिए मंगलवार को राजस्थान के दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को उनके हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी के कारण आधा जयपुर एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा.

    लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की सीटों के प्रचार के लिए मंगलवार को राजस्थान के दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को उनके हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी के कारण आधा एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा. हेलीकॉप्टर ठीक होने के बाद शाह जयपुर से दौसा के लिए रवाना हुए. शाह आज प्रदेश में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

    रिकॉर्ड वोटिंग से राजनीतिक दलों की बढ़ीं धड़कनें, यह रहा है मतदान का इतिहास

    अमित शाह का सुबह 10 बजे जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम था. लेकिन शाह निर्धारित समय से काफी देरी से दोपहर करीब 12 बजे चार्टर विमान से वाराणसी से जयपुर पहुंचे. यहां से शाह को हेलीकॉप्टर से दौसा जाना था. लेकिन उससे पहले ही हेलीकॉप्टर का एयरकंडीशनर खराब हो गया. हेलीकॉप्टर के एयरकंडीशनर को ठीक करने में करीब आधा घंटे का समय लगा. इस दौरान शाह थोड़ी देर के लिए चार्टर विमान से उतरे. एयरपोर्ट पर अमित शाह का पार्टी पदाधिकारियों की ओर से स्वागत किया गया. थोड़ी देर बाद शाह वापस चार्टर प्लेन में जाकर बैठ गए. हेलीकॉप्टर ठीक होने के बाद शाह करीब पौने एक बजे जयपुर से दौसा के लिए रवाना हुए.

    गर्मी हारी, मतदाता जीता, रिकॉर्ड 67.78 % मतदान, यहां देखें कहां, कितना हुआ मतदान

    शाह की आज तीन चुनावी सभाएं
    अमित शाह की आज प्रदेश में तीन चुनावी सभाएं कर रहे हैं. दौसा में बीजेपी प्रत्याशी जसकौर मीणा के समर्थन में आयोजित सभा के बाद शाह अलवर जाएंगे. वहां वे पार्टी प्रत्याशी बाबा बालकनाथ के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे. वहां से शाह भरतपुर जाएंगे. भरतपुर में वे बीजेपी प्रत्याशी रंजीता कोली के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

    Newspaper review- राजस्थान में वोटिंग का नया रिकॉर्ड, लू के थपेड़ों ने झुलसाया

    राहुल का राजस्थान दौरा, बोले- न्याय योजना अर्थव्यवस्था के इंजन में ईंधन का काम करेगी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Amit shah, BJP, Jaipur news, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Rajasthan State Election Commission, Vasundhara raje

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर