• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • प्रचार का आज अंतिम दिन, पार्टियों ने झोंकी ताकत, सनी देओल ने किया रोड शो

प्रचार का आज अंतिम दिन, पार्टियों ने झोंकी ताकत, सनी देओल ने किया रोड शो

चूरू में रोड शो करते सनी देओल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू में रोड शो करते सनी देओल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार-प्रसार करने का 5 मई को अंतिम दिन है.

  • Share this:
    राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार-प्रसार करने का शनिवार को अंतिम दिन है. इसको देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस समेत अन्य दलों तथा निर्दलीय प्रत्याशियों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए पूरी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. शनिवार (5 मई) को विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं, रोड शो और प्रेसवार्ताओं का जोर रहेगा.

    रोड शो के लिए पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं के अलावा फिल्म स्टार भी सड़कों पर उतरे. इनमें फिल्म अभिनेता सन्नी देओल राजधानी जयपुर में जयपुर ग्रामीण से बीजेपी प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और चूरू में राहुल कस्वां के समर्थन में रोड शो किया. सन्नी देओल जयपुर में झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया. जयपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी रामचरण बोहरा के समर्थन में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे गोविंद देव जी मंदिर में दर्शन कर रोड शो शुरू किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहे.

    गहलोत और पायलट करेंगे चुनावी सभाएं
    सीएम अशोक गहलोत हनुमानगढ़ समेत रायसिंहनगर, घड़साना और झुंझुनूं के नवलगढ़ में सभा करेंगे. डिप्टी सीएम सचिन पायलट करौली के श्रीमहावीर जी, नागौर के परबतसर और अलवर के बहरोड़ स्थित पहाड़ी में चुनावी सभा करेंगे. वहीं, केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर शाम को बीजेपी मुख्यालय में मीडिया से रू-ब-रू होंगे. दूसरी तरफ पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री पी चिदम्बरम प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रेसवार्ता करेंगे.

    लोकसभा चुनाव: प्रदेश में आज थम जाएगा प्रचार का शोर, 134 उम्मीदवार डटे हैं मैदान में

    सवाईमाधोपुर में दुष्कर्मी चाचा को अंतिम सांस तक जेल की सजा, भतीजी से किया था दुष्कर्म

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज