Assembly Banner 2021

Rajasthan: लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के काफिले में शामिल वाहन आपस में टकराये, दमकल वाहन क्षतिग्रस्‍त

दमकल का शीशा टूट गया. बाद में तत्काल दूसरी दमकल मंगवाकर उसे काफिल में शामिल किया गया.

दमकल का शीशा टूट गया. बाद में तत्काल दूसरी दमकल मंगवाकर उसे काफिल में शामिल किया गया.

जयपुर दौरे पर आये लोकसभा स्पीकर ओम बिरला (Lok Sabha Speaker Om Birla) के काफिले में शामिल वाहन उस समय आपस में टकरा गये जब एक वाहन ने अचानक ब्रेक लगा दिया.

  • Share this:
जयपुर. लोकसभा स्पीकर ओम बिरला (Lok Sabha Speaker Om Birla) के दूदू दौरे के दौरान उनके काफिले में शामिल वाहन आपस में टकरा (Collided) गये. गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया. जिस समय वाहन टकराये उस समय लोकसभा स्पीकर की गाड़ी आगे निकल चुकी थी. आपस में टकराने से काफिले में शामिल दमकल और एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गये.

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला शुक्रवार सुबह जयपुर के दूदू इलाके में दौर पर थे. वहां से वापस लौटते समय उनके काफिले में शामिल पीछे के कुछ वाहन आपस में टकरा गये. टकराने का कारण काफिले में शामिल एक वाहन द्वारा अचानक ब्रेक लगाना बताया जा रहा है. इससे उसके पीछे चल रही एम्बुलेंस और दमकल वाहन आपस में भिड़ गये.

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला की गाड़ी हादसे से पहले ही आगे निकल चुकी थी. वाहन टकराने की खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में काफिले में शामिल कुछ अधिकारियों ने मामले को संभाला. आपस में टकराने के कारण दमकल और एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई. इनमें से दमकल का शीशा भी टूट गया. बाद में तत्काल दूसरी दमकल और एम्बुलेंस मंगवाकर उन्हें काफिले में शामिल किया गया. हादसे में किसी के कोई चोट नहीं आई.



गुढा बेरसल गांव गए थे ओम बिरला
आपको बता दें कि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला शुक्रवार सुबह ही जयपुर पहुंचे थे. उसके बाद वे एयरपोर्ट से दूदू विधानसभा इलाके में स्थित गांव गुढा बेरसल गए थे. वह किसान संघ के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री गजेन्द्र सिंह के परिवार में हुई दुखान्तिका पर शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे. वहां से जयपुर लौटते वक्त यह घटना हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज