गहलोत के मंत्री ने वसुंधरा काे बताया 'तानाशाह', कटारिया के 'बिल में घुसने' की कही बात
Jaipur News in Hindi

गहलोत के मंत्री ने वसुंधरा काे बताया 'तानाशाह', कटारिया के 'बिल में घुसने' की कही बात
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास. (एफबी से साभार)

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को जयपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुधरा राजे और गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया पर बड़ा दिया.

  • Share this:
राजस्थान की गहलोत सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को जयपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुधरा राजे और गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया पर बड़ा दिया है. खाचरियावास ने वसुंधरा राजे को तानाशाह बताते हुए कहा कि घनश्याम तिवाड़ी ने संघर्ष किया तो गुलाबचंद कटारिया ने उनका साथ नहीं दिया, 'कटारिया बिल में घुस गए'.

ये भी पढ़ें- सबसे 'हॉट सीट' बनी जयपुर ग्रामीण, नगौर और बीकानेर पर भी टिकी हैं निगाहें

परिवहन मंत्री खाचरियावास राजधानी के श्यामनगर में भारत वाहिनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और तिवाड़ी के समर्थकों के कांग्रेस में शामिल होने पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर भी कटाक्ष किए. कहा, मनमोहन सिंह बोलते नहीं थे और मोदी काका चुप नहीं होते, मनमोहन सिंह बोलते नहीं थे लेकिन काम करते थे, मोदी बोलते ही बोलते हैं लेकिन कोई काम नहीं किया.



Ghanshaym tiwari
कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण समारोह में घनश्याम तिवाड़ी के समर्थक.




ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: बाड़मेर में वोटिंग के दौरान मारपीट-हंगामा, VIDEO वायरल

पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार पर मंत्री खाचरियावास ने कहा, 'घनश्याम तिवाड़ी ने वसुंधरा राजे की तानाशाही के खिलाफ संघर्ष किया, गुलाबचंद कटारिया को तिवाड़ी का साथ देना चाहिए था, लेकिन कटारिया बिल में घुस गए'. उन्होंने कहा, देश के वोटर के साथ एक दिक्कत है, वोटर कहता है कि नेता ईमानदार होना चाहिए, लेकिन वोटर को भी ईमानदार होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- OMG! सात फेरे लेने के बाद ससुराल नहीं यहां पहुंची दुल्हन, हर तरफ चर्चा

जयपुर में भारत वाहिनी पार्टी के कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले अस्तित्व में आई भारत वाहिनी पार्टी के कार्यकर्ता मंगलवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए. पार्टी के संस्थापक घनश्याम तिवाड़ी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनके समर्थकों और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण और शेखावाटी की लोकसभा सीटों पर चुनाव से ठीक पहले तिवाड़ी के समर्थकों का पार्टी से जुड़ना कांग्रेस के लिए फायदे वाला साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें- 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading