सनी देओल के बाद अजमेर पहुंचे गोविंदा, कांग्रेस के झुंझुनवाला का किया प्रचार
Ajmer News in Hindi

सनी देओल के बाद अजमेर पहुंचे गोविंदा, कांग्रेस के झुंझुनवाला का किया प्रचार
अजमेर में कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुंझुनूवाला के समर्थन में रोड शो किया.

राजस्थान में पहले चरण के प्रचार के आखरी दिन गोविंदा ने अजमेर में कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुंझुनूवाला के समर्थन में रोड शो किया.

  • Share this:
राजस्थान की अजमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुंझुनवाला के प्रचार में शनिवार दोपहर फिल्म अभिनेता गोविंदा पहुंचे. प्रदेश में पहले चरण के प्रचार के आखरी दिन गोविंदा ने यहां कांग्रेस के समर्थन में रोड शो किया. गोविंदा के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए और उन्होंने इस दौरान जबरदस्त नारेबाजी की.

ये भी देखें- सनी देओल ने अजमेर में यूं मांगे BJP प्रत्याशी भागीरथ के लिए वोट

इस मौके पर गोविंदा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुंझुनंवाला युवा हैं और आज देश को युवा की जरुरत है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस जीतकर सत्ता में आएगी. इससे पहले सनी देओल ने बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में रोड शो किया था.



ये भी पढ़ें- सीकर दुल्हन अपहरण कांड: हंसा के बयान ने बढ़ाया पुलिस का सिरदर्द
हाल ही बीजेपी में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल ने रोड शो किया. करीब दो घंटे चले इस रोड शो में प्रत्याशी के साथ सनी देओल भी लोगों से वोट की अपील करते नजर आए. इस रोड शो में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और सनी देओल के प्रशंसकों की खासी भीड़ जुटी. अजमेर सीट पर 29 अप्रैल को मतदान होना है. राजस्थान के इस पहले चरण में कुल 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा. शेष 12 सीटों पर 6 मई को वोटिंग होगी.

ये भी पढ़ें- एक दुल्हन के अपहरण से शेखावाटी में मचा बवाल, जानें- क्या है पूरा मामला
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज