जयपुर में परिजनों से सुरक्षा की मांग को लेकर प्रेमी जोड़ा पहुंचा हाईकोर्ट

राजस्थान हाईकोर्ट में शुक्रवार को उस समय हंगामा हो गया जब एक प्रेमी जोड़ा अपने ही परिजनों से सुरक्षा की गुहार लेकर अदालत पहुंच गया. प्रेमी जोड़े के कोर्ट पहुंचने की खबर लगते ही उनके परिजन भी वहां पहुंच गए.

Sachin Kumar | News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 8:14 PM IST
जयपुर में परिजनों से सुरक्षा की मांग को लेकर प्रेमी जोड़ा पहुंचा हाईकोर्ट
हाईकोर्ट जयपुर।फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Sachin Kumar | News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 8:14 PM IST
राजस्थान हाईकोर्ट में शुक्रवार को उस समय हंगामा हो गया जब एक प्रेमी जोड़ा अपने ही परिजनों से सुरक्षा की गुहार लेकर अदालत पहुंच गया. प्रेमी जोड़े के हाईकोर्ट पहुंचने की खबर लगते ही उनके परिजन भी अदालत पहुंच गए और दोनों को कोर्ट में पेश होने से रोकने लगे. इसके चलते हाईकोर्ट में हंगामे की स्थिति बन गई. बाद में सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले को संभाला.

कोर्ट ने कालवाड़ पुलिस को दिए सुरक्षा के निर्देश


उसके बाद प्रेमी जोड़ा जस्टिस पंकज भंडारी की अदालत में पेश हुआ. वहां उन्होंने अपने ही परिजनों से खतरा बताते हुए अदालत से सुरक्षा मांगी. लड़की के परिजनों ने लड़के पर अपहरण का आरोप लगाते हुए उन्हें सुरक्षा देने का विरोध किया. लेकिन लड़की द्वारा लड़के के साथ रहने की इच्छा जताने पर कोर्ट ने कालवाड़ थाना पुलिस को निर्देश दिए कि वह प्रेमी जोड़े की सुरक्षा करें और परिजनों को पाबंद करें.

कोर्ट ने कहा परिजनों को दखल देने का अधिकार नहीं

कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि जब लड़की बालिग हो तो वह अपने पंसद के लड़के के साथ जीवन व्यतीत कर सकती है. इसमें परिजनों को दखल देने का अधिकार नहीं है. कोर्ट ने पुलिस सुरक्षा में प्रेमी जोड़े को अदालत से रवाना किया. बाद में पुलिस ने परिजनों से समझाइश कर उन्हें भी अदालत से रवाना किया.

सरकारी कर्मचारी सोच समझकर मूंछों पर ताव दें

जोधपुर में 1 करोड़ रुपए की स्मैक और अवैध हथियार बरामद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...