Home /News /rajasthan /

mahesh joshi said bjp horse trading efforts in rajasthan will get befitting reply maharashtra political crisis cgpg

मंत्री डॉ. महेश जोशी का बयान- राजस्थान में हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश को मिलेगा करारा जवाब

Rajasthan News: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट पर जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी ने बड़ा बयान दिया है.

Rajasthan News: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट पर जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी ने बड़ा बयान दिया है.

Rajasthan News: जलदाय मंत्री और मुख्य सचेततक डॉ. महेश जोशी (Dr. Mahesh Joshi) ने महाराष्ट्र (maharashtra political crisis) में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने कई राज्यों में हॉर्स ट्रेडिंग की है, लेकिन राजस्थान ने इन कोशिशों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने दावा किया है कि राजस्थान की जनता गहलोत सरकार के विकास कार्यों और गुड गवर्नेंस से खुश है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर.  केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को एसीबी के नोटिस से जुड़ी खबर पर जलदाय मंत्री और मुख्य सचेततक डॉ. महेश जोशी ने कहा कि उन्हें भी नोटिस की जानकारी मीडिया के माध्यम से ही मिली है. उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करता है और एसीबी अपना काम करती है. मेरे द्वारा मामले में 2 साल पहले मुकदमा दर्ज करवाया गया था लिहाजा कार्रवाई पहले ही हो जानी चाहिए थी. वहीं जोशी ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री अब तक वॉइस सैम्पल देने से बचते रहे हैं. मामले में कानून अपना काम करे और सच्चाई सामने लाए. वहीं महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम को राजस्थान की सियासत से जोड़ने पर जोशी ने कहा कि भाजपा ने कई राज्यों में हॉर्स ट्रेडिंग की है, लेकिन राजस्थान ने इन कोशिशों को करारा जवाब दिया है.

डॉ. जोशी ने कहा कि अगर भाजपा आगे भी इस तरह की कोशिश करेगी तो करारा जवाब मिलेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा राजस्थान में मध्यावधि चुनाव की बात कहना मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने जैसा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता गहलोत सरकार के विकास कार्यों और गुड गवर्नेंस से खुश है.
राष्ट्रपति प्रत्याशी से राजनीतिक लाभ की मंशा गलत

वहीं एनडीए ने राष्ट्रपति पद के लिए आदिवासी और महिला द्रौपदी मूर्मू को अपना प्रत्याशी बनाया है. इसे भाजपा द्वारा खूब भुनाया भी जा रहा है और राजनीतिक लाभ लेने की कवायद भी की जा रही है. भाजपा की इस कवायद पर कांग्रेस ने पलटवार किया है.

ये भी पढ़ें:  बेटे की मौत के बाद डिप्रेशन में थीं द्रौपदी मुर्मू, फिर किया अध्यात्म का रुख, राजस्थान से है खास रिश्ता

मंत्री डॉ. महेश जोशी ने कहा है कि देश में पहले भी अलग-अलग वर्गों के व्यक्ति राष्ट्रपति रहे हैं. राष्ट्रपति चूंकि गैर राजनीतिक पद है लिहाजा इसे इश्यू बनाकर उसका लाभ लेने की कोशिश करना सही नहीं है. जोशी ने कहा कि यह लोकतंत्र की खूबी है कि सबको प्रतिनिधित्व मिलना चाहिए, लेकिन इसके पीछे किसी दल की राजनीतिक लाभ लेने की मंशा नहीं होनी चाहिए.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर