Home /News /rajasthan /

लड़की भगाने के शक में गर्भवती महिला को कुएं में लटकाया, मामा के हाथों पर अंगारे रख दीं यातनाएं

लड़की भगाने के शक में गर्भवती महिला को कुएं में लटकाया, मामा के हाथों पर अंगारे रख दीं यातनाएं

आरोप है कि कुछ दबंगों ने महिला और उनके मामा के साथ बर्बरता की है.

आरोप है कि कुछ दबंगों ने महिला और उनके मामा के साथ बर्बरता की है.

झालवाड़ (Jhalawawar) जिले के भालता थाना इलाके के मूजकापुरा गांव के कुछ दबंगों ने लड़की भगाने के शक में एक महिला और उनके मामा के साथ बर्बरता की है.

झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawawar) जिले के भालता थाना इलाके के मूजकापुरा गांव के कुछ दबंगों द्वारा अमानवीय हरकत करने की बात सामने आई है. आरोप है कि दबंगों ने लड़की भगाने के शक में उसी गांव की एक युवती और उसके मामा के साथ दिल दहला देने वाली यातनाओं को अंजाम दिया. युवती को इससे पहले उनके मध्य प्रदेश स्थित के ससुराल से जबरन लाया गया था. दंबग दोनों को पहले झालावाड़ जिले के भालता थाना इलाके में लाया और फिर सूखे कुएं में लटका कर उनके साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान पीड़ित गर्भवती महिला का गर्भ भी गिर गया. वहीं, महिला के मामा के हाथों में अंगारे रखकर भी यातनाएं दी गईं. मामले में मध्य प्रदेश के खिलचीपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पीड़िता ने बताया कि उसका पीहर झालावाड़ जिले के भालता थाना क्षेत्र के मूजकापुरा गांव में है. कुछ समय पूर्व उनकी शादी मध्य प्रदेश के खिलचीपुर इलाके के बोरकापानी गांव में हुई थी. पीड़िता महिला ने बताया कि वह कुछ दिन पहले उसके पीहर झालावाड़ जिले के मूजकापुरा गांव गई थी, जहां से उसकी चचेरी बहन उसके साथ भागवत कथा सुनने मध्य प्रदेश इलाके में गई थी. वहां से वो कहीं चली गई. इसी मामले में उसके पीहर पक्ष के ही कुछ दबंग लोगों ने उस पर लड़की भगाने का शक जताया.

मामा-भांजी को जबरन उठाया, यातनाएं दीं
पीड़ि‍ता ने बताया कि उनके ससुराल (मध्य प्रदेश) आकर उन्‍हें और उनके मामा को जबरन झालावाड़ जिले के भालता इलाके में ले जाया गया था. वहां पर उनकी मां को भी बंधक बनाया हुआ था. दबंगों ने उन तीनों को सूखे कुएं में लटका कर जमकर मारपीट की. पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, दबंगों की मारपीट से युवती का गर्भपात हो गया. वहीं, उनके साथ लाए गए उनके मामा के हाथों पर दबंगों ने जलते हुए अंगारे रख दिए.

पुलिस ने मुक्त कराया, फिर दर्ज हुआ केस
जानकारी के अनुसार, तीनों पीड़ितों को बंधक बनाकर रखने की सूचना के बाद भालता पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों पीड़ितों को दबंगों के कब्जे से मुक्त करवाया. फिलहाल सभी घायलों का सीमावर्ती मध्य प्रदेश के खिलचीपुर के अस्पताल में उपचार जारी है. मामले में सीमावर्ती मध्य प्रदेश की खिलचीपुर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर दबंगों के खिलाफ कार्यवाही में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- 

PHOTOS: अनोखी ताइवान-इंडियन वेडिंग, न मांस-मच्छी, न दूध-दही के पकवान परोसे गए

राजस्थान पुलिस में 'सफाई' अभियान जारी, अब तक 60 दागी पुलिसकर्मी बर्खास्त

Tags: Jhalawar news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर