लाइव टीवी

जयपुर के TikTok कांड में अब तक 6 गिरफ्तार, होटल में काम करते हुई थी लड़के की किशोरी से दोस्ती
Jaipur News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 2:08 PM IST
जयपुर के TikTok कांड में अब तक 6 गिरफ्तार, होटल में काम करते हुई थी लड़के की किशोरी से दोस्ती
किशोरी के साथ वीडियो बनाने पर युवक को नग्न अवस्था में सड़क पर घुमाया गया.

टिकटॉक पर किशोरी के साथ वीडियो (TikTok video) बनाने पर युवक को नग्न अवस्था में सड़क पर घुमाने (Man Paraded Naked) और मारपीट मामले में जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 2:08 PM IST
  • Share this:
जयपुर. टिकटॉक पर किशोरी के साथ वीडियो (TikTok video) बनाने पर राजधानी के जवाहर नगर थाना इलाके में युवक को नग्न अवस्था में सड़क पर घुमाने (Man Paraded Naked) और मारपीट मामले में जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में पीड़ित युवक का निर्वस्त्र वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला युवक भी शामिल है. पुलिस ने इस घटनाक्रम में काम में ली गई दो मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं. वहीं इस मामले में आधा दर्जन अन्य आरोपियों की तलाश भी की जा रही है. इनमें दो नाबालिग भी शामिल हैं.

TikTok video, jaipur police
जयपुर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.


ये है TIKTOK पर वीडियो की कहानी
डीसीपी राहुल जैन के अनुसार पीड़ित युवक और किशोरी एक ही होटल में काम करते हैं और वहीं दोनों की आपस में जान-पहचान हुई थी. पिछले सप्ताह दोनों ने सोशल मीडिया एप टिकटॉक पर एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया था. इसी वीडियो पर सारा बवाल हुआ. वीडियो को जब किशोरी के भाई और परिवार के अन्य लोगों ने देखा तो युवक को क्षेत्र के टीला नंबर तीन की एक खान में लग गए. वहां पहले युवक को समझा कर भेज दिया गया लेकिन बाद में युवक के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित को फिर से पकड़ा और निर्वस्त्र कर मारपीट करते हुए सरेराह घुमाया.

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया केस
जयपुर पुलिस ने मामले की जांच आदर्श नगर एसीपी पुष्पेंद्र सिंह को सौंपी है. इस मामले में दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर केस दर्ज कराए हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक की ओर से केस दर्ज कराए जाने के बाद किशोरी के परिजनों ने भी युवक पर केस दर्ज कराया गया. युवक पर पॉक्सो एक्ट के तहत छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है.
ये भी पढ़ें- 

Jaipur Today: मिस ओशन इंडिया के ऑडिशन और RU में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन

Delhi के नतीजों में AAP को बहुमत पर राजस्थान के कांग्रेस नेताओं का BJP पर हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 2:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर