राजस्थान: नशीली दवा देकर विवाहिता को किया अगवा, फिर 7 दिन तक किया गैंगरेप
Jaipur News in Hindi

राजस्थान: नशीली दवा देकर विवाहिता को किया अगवा, फिर 7 दिन तक किया गैंगरेप
प्रभारी कोतवाल संतोष देवरानी का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

भालेरी थाना (Bhaleri police station) पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी सुरेश कुमार शिवभगवान के खिलाफ आईपीसी की धारा 366 तथा 376 में मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चुरू (Churu) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक 24 साल की विवाहिता को अगवा कर गैंगरेप (Gangrape) किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़िता को अपहरण (Kidnap) कर सात दिन तक गैंगरेप किया है. आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटने के बाद पीड़िता ने रविवार रात को भालेरी थाने में दो नामजद लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है.

भालेरी थाना (Bhaleri police station) पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी सुरेश कुमार (Suresh Kumar) और शिवभगवान के खिलाफ आईपीसी की धारा 366 तथा 376 में मामला दर्ज किया है. वहीं, पीड़िता का देर रात चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया. आरोपियों ने बाकायदा साजिश रचकर गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया. मुख्य आरोपी सुरेश कुमार ने पहले तो विवाहिता से जान पहचान बढ़ाई और फिर मौका पाकर उसे अपने साथी के साथ मिलकर अगवा कर लिया.

नशीली गोलियां देकर महिला को अगवा कर लिया
जानकारी के मुताबिक, आरोपी सुरेश कुमार ने महिला को उसकी मां की तबियत खराब होने की झूठी बात कही और उसे नशीली गोलियां देकर उसे अपने साथी शिवभगवान के साथ मिलकर अगवा कर लिया. फिर दोनों मिलकर महिला को भादरा ले गए. भादरा में दोनों आरोपी उसे एक दुकान में ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे वहां 7 दिनों तक बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. मौका पाकर पीड़िता ने मोबाइल से परिजनों को सूचना दी. इसके बाद वह आरोपी के चंगूल से निकलने में कामयाब हो सकी. बहरहाल भालेरी थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
ये भी पढ़ें- 



COVID-19: दिल्ली में क्या कम्युनिटी स्प्रेड का है खतरा, सिसोदिया करेंगे बैठक

LG अनिल बैजल ने पलटा सरकार का फैसला, अब कोई भी करा सकता है दिल्ली में इलाज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज