• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Jaipur News: विवाहिता ने प्रेमी को टांड पर छुपाया, पर्दा हिला तो दिख गए पैर, पति ने चाकू से किए 8 वार

Jaipur News: विवाहिता ने प्रेमी को टांड पर छुपाया, पर्दा हिला तो दिख गए पैर, पति ने चाकू से किए 8 वार

पत्नी के आशिक को चाकू से आठ बार वार कर किया लहूलुहान

पत्नी के आशिक को चाकू से आठ बार वार कर किया लहूलुहान

Jaipur Crime News: जयपुर में पति के अचानक घर आने पर रंगेहाथ पकड़े प्रेमी को चाकूओं के प्रहार से पति ने घायल कर दिया और फरार हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जयपुर. जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में पत्नी की बेवफाई का राज पंखे ने खोल दिया. दरअसल, बेवफा बीवी जैसे ही पति घर से निकलता, अपने प्रेमी को घर बुला लेती. कई दिनों से चल रहे इस धोखे से गुरुवार को पर्दा उठ गया. गुस्से में पति ने पत्नी के प्रेमी के चाकू से आठ वार किए. हुआ यूं कि पति हर रोज की तरह गुरुवार को भी काम पर निकला. थोड़ी ही देर में बेवफा पत्नी ने अपने प्रेमी को बुला लिया. लेकिन कुछ काम याद आ जाने के कारण पति अचानक वापस घर आ गया.

    पति को वापस आया देख पत्नी और उसके प्रेमी के होश उड़ गए. पत्नी ने आनन-फानन में ऊपर टांड में प्रेमी को छुपा दिया. पति कमरे में आया तो उसने कमरे का पंखा तेज चला दिया. पंखे की हवा से टांड का पर्दा उड़ने लगा. तब उसे अचानक ऊपर छुपे पत्नी के प्रेमी का पैर दिख गया.

    राजस्थान के Jhunjhunu से जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तानी हैंडलर को देता था आर्मी की खुफिया जानकारी

    हमला करने के बाद पति मौके से फरार

    आग-बबूला पति ने प्रेमी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. लहूलुहान युवक को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया. हमला करने के बाद पति मौके से फरार है. जवाहर सर्किल पुलिस ने अस्पताल में उसका बयान दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

    विवाहिता से ऑटो चालक को हुआ प्यार

    एसएमएस अस्पताल में भर्ती दीपक ने बताया कि वह 5 साल से ऑटो चलाता है. करीब 3 साल पहले उसकी मुलाकात सिमरन से हुई थी. इस बीच दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए. दोनों के बीच बातें भी होने लगीं. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. सिमरन की रवि से शादी हुई थी. रवि जब भी घर पर नहीं होता सिमरन फोन कर दीपक को बुला लेती थी.

    रसोई से चाकू लाकर हुआ हमलावर

    गुरुवार को भी रवि किसी काम से बाहर गया हुआ था. सिमरन ने दीपक को फोन कर घर बुलाया. इस दौरान अचानक रवि आ गया. सिमरन ने घबरा कर दीपक को टांड पर छिपा दिया. रवि जैसे ही कमरे में आया, उसने तेज पंखा चला दिया. टांड का पर्दा उड़ने लगा, जिससे दीपक के पैर दिख गए. दीपक को देखते ही वह गुस्से में आ गया. उसे नीचे उतार रसोई में से चाकू लेकर आया. इसके बाद पेट, हाथ-पैर और जांघ समेत शरीर के अन्य हिस्सों पर 8 वार कर फरार हो गया.

    बीचबचाव में आई पत्नी से भी मारपीट

    सिमरन जब बीच-बचाव के लिए आई तो रवि ने उससे भी मारपीट की. इसके बाद वह दीपक को लहूलुहान अवस्था में छोड़ फरार हो गया. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और दीपक को एसएमएस अस्पताल लेकर आए. पुलिस मामला दर्ज कर रवि की तलाश कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज