लाइव टीवी

मां-बेटे का डबल मर्डर केस: मास्टरमाइंड व कांट्रेक्ट किलर 13 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 11, 2020, 5:24 PM IST
मां-बेटे का डबल मर्डर केस: मास्टरमाइंड व कांट्रेक्ट किलर 13 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर
आरोपियों के वकील दीपक चौहान ने अपनी दलील पेश करते हुए कहा कि मीडिया के दवाब में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

बचाव पक्ष (Defense lawyer) की दलील सुनने के बाद कोर्ट (Court) ने दोनों आरोपियों को 13 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इधर प्रतापनगर थाना एचएचओ ने कहा कि पुलिस रिमांड (Police Remand) के दौरान आरोपियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे किए जाएंगे.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी के बहुचर्चित मां-बेटे के मर्डर (Mother-son murder) मामले में मास्टरमाइंड (Mastermind) रोहित तिवारी और कांट्रेक्ट किलर (Contract Killer) सौरभ चौधरी को 13 जनवरी तक पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेज दिया गया है. अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर सबूत (Evidence) इकट्ठा करेगी. आरोपी पक्ष के वकील ने गिरफ्तारी के बाद भी आरोपी के व्हाट्सअप (WhatsApp) स्टेटस अपडेट होने पर सवाल उठाए हैं. गौरतलब है कि पत्नी और 21 माह के बच्चे की हत्या की साजिश रचने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को रोहित तिवारी और हत्या करने के बाद शव को फेंकने के मामले में भरतपुर के सौरभ चौधरी को गिरफ्तार किया.

पुलिस रिमांड को लेकर आरोपियों के वकीलों ने विरोध जताया

प्रतापनगर थाना पुलिस ने मां-बेटे के मर्डर के मास्टरमांइड रोहित तिवारी और कांट्रेक्ट कीलर सौरभ चौधरी को कोर्ट में पेश कर सात दिनों का रिमांड मांगा. इस पर आरोपियों के वकीलों ने विरोध जताया. आरोपियों के वकीलों ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि घटना के दिन से आरोपी पुलिस अभीरक्षा में है और पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है. ऐसे में आरोपियों को इतने दिनों तक रिमांड पर नहीं भेजा जाना चाहिए.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर सबूत इकट्ठा करेगी.


'मीडिया के दवाब में हुई आरोपियों की गिरफ्तारी'

आरोपियों के वकील दीपक चौहान ने अपनी दलील पेश करते हुए कहा कि मीडिया के दवाब में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा कल आरोपी रोहित को गिरफ्तार किए जाने के बाद भी आज सुबह 11 बजे तक आरोपी का व्हाट्सअप स्टेटस अपडेट हो रहा है. ये कैसे हो सकता है जब आरोपी का फोन पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है. उन्होंने इस मामले की जांच कराने की मांग की. वकील द्वारा कोर्ट में आरोपी को उसके परिजनों से मिलने देने के लिए भी प्रार्थना पत्र लगाया गया.

कोर्ट ने दलील सुनने के बाद आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजाबचाव पक्ष की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 13 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इधर प्रतापनगर थाना एचएचओ ने कहा कि रिमांड अवधी के दौरान आरोपियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे किए जाएंगे. राजधानी के प्रतापनगर स्थित यूनिट टॉवर में हुई इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है. तीन दिन बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया है, लेकिन आरोपियों के खिलाफ ठोस सबूत जुटाना पुलिस के लिए चुनौती है.

(जयपुर से सौरभ गृहस्थी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - डबल मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, पति सहित दो गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - फिल्म 'छपाक' अब राजस्थान में भी टैक्स 'फ्री', राज्य सरकार ने जारी किए आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर