लाइव टीवी

BSP नेताओं से अभद्रता पर भड़कीं मायावती, कहा- राजस्थान में हमारे नेताओं को पिटवा रही कांग्रेस

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 5:13 PM IST

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि कांग्रेस (Rajasthan Congress) पार्टी ने पहले राजस्थान में बीएसपी विधायकों (BSP MLA) को तोड़ा और अब अंबेडकरवादी मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 5:13 PM IST
  • Share this:
जयपुर. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती ने अपनी पार्टी के नेताओंं के साथ जयपुर में हुई अभद्रता मामले में कांग्रेस पर भड़ास निकाली है. बसपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कांग्रेस (Rajasthan Congress) पार्टी ने पहले राजस्थान में बीएसपी विधायकों (BSP MLA) को तोड़ा और अब अंबेडकरवादी मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है.

मायावती ने पार्टी के नेशनल कोर्डिनेटर रामजी गौतम (RAMJI GAUTAM) का मुंह काला कर गधे पर बैठाकर घुमाने के मामले को अति-निन्दनीय और शर्मनाक बताते हुए कहा कि कांग्रेस अम्बेडकरवादी मूवमेन्ट के खिलाफ काफी गलत परम्परा डाल रही है. जिसका जैसे को तैसा जवाब लोग दे सकते हैं.

जयपुर में रामजी गौतम को गधे पर बैठाकर घुमाया
जयपुर (Jaipur) में मंगलवार सुबह बहुजन समाज पार्टी (BSP) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर (bsp national coordinator) रामजी गौतम का मुंह काला ( face blackened) करके गधे पर बैठाकर घुमाया. यह घटना पार्टी मुख्यालय पर हुई. उत्तर प्रदेश से जयपुर पहुंचे नेशनल कोऑर्डिनेटर समेत दो पार्टी पदाधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने जूते-चप्पल की माला पहनाकर मुंह पर कालिख पोती और फिर गधे पर बैठाया.

गधे पर बैठाकर घुमाने का वीडियो वायरल
गुस्साए कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं के मुंह पर कालिख पोत कर दोनों के गले में जूते-चप्प्ल की माला पहनाई और गधे पर बिठाकर घुमाया था. यह पूरा घटनाक्रम वहां मौजूद कई लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. ये वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे हैं.


ये भी पढ़ें- 

BSP नेशनल कोऑर्डिनेटर को गधे पर घुमाया, VIDEO वायरल

मंडावा और खींवसर में मतदान सम्पन्न, 24 अक्टूबर को रिजल्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...