Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    जयपुर मेयर चुनाव: बैकफुट पर आए BJP विधायक नरपत सिंह राजवी, सोशल मीडिया में दी सफाई

    राजवी ने कहा की आंतरिक लोकतंत्र बीजेपी की शक्ति है.
    राजवी ने कहा की आंतरिक लोकतंत्र बीजेपी की शक्ति है.

    Municipal Corporation elections: जयपुर में ग्रेटर नगर निगम के मेयर पद की उम्मीदवार सौम्या गुर्जर (Soumya Gurjar) को लेकर चल रहे विवाद में विद्याधर नगर विधायक नरपत सिंह राजवी बैकफुट पर आ गए हैं.

    • Share this:
    जयपुर. जयपुर ग्रेटर नगर निगम से मेयर प्रत्याशी सौम्या गुर्जर (Soumya Gurjar) के बाहरी होने के मामले में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) और विद्याधर नगर से बीजेपी विधायक नरपत सिंह राजवी (Narpat Singh Rajvi) के आमने -सामने होने की खबरों से सियासत गर्मा गई है. मीडिया में आई इन खबरों के बाद राजवी बैकफुट पर आ गए हैं. उन्होंने अब संगठन के सुर में सुर मिला दिया है. राजवी ने इस संबंध में अपने फेसबुक पेज के माध्यम से रविवार देर शाम स्पष्टीकरण देते हुए प्रेस नोट जारी किया है.

    राजवी ने अपने प्रेस नोट के माध्यम से बताया है कि ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ लोग द्वारा उन्हें बीजेपी संगठन से अलग दिखाने का एक षड्यंत्र किया जा रहा है. लेकिन वे और पार्टी नेतृत्व ऐसे किसी भी षड्यंत्र को सफल नहीं होने देंगे. राजवी ने कहा कि आंतरिक लोकतंत्र BJP की शक्ति है. उन्हें जो भी सुझाव एवं बातें संगठन के समक्ष रखनी थी वह सभी रख दी हैं.

    थोड़ी खुशी, थोड़ा गम: 25 फीसदी ही नगद मिलेगा दीवाली बोनस, 75 प्रतिशत GPF में जमा होगा

    कहा- वे पार्टी के निर्णय के साथ दृढ़ता के साथ खड़े हैं


    राजवी ने अपने प्रेस नोट में बताया कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर अस्वस्थ चल रहे हैं. इस कारण चर्चा में कुछ समय अवश्य लगा. बकौल राजवी पार्टी ने जो निर्णय लिया है, वे उसके साथ दृढ़ता के साथ खड़े हैं. विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के निर्वाचित सभी 27 पार्षद एवं निर्दलीय पार्षदों का पूर्ण समर्थन महापौर पद के लिए बीजेपी प्रत्याशी के साथ रहेगा. राजवी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सोच रही है कि वह पिछली बार की तरह लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन करके पुनः अपना महापौर बना लेगी. लेकिन कांग्रेस के मुंगेरीलाल जैसे हसीन सपने और षड्यंत्र को कभी सफल नहीं होने दिया जायेगा. उल्लेखनीय है कि सौम्या गुर्जर की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस भी बीजेपी पर काफी हमलावर रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज