अपना शहर चुनें

States

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक: चर्चाओं का दौर जारी, संगठन को मजबूत करने पर जोर

सीएम राजे।फोटो: न्यूज18 राजस्थान
सीएम राजे।फोटो: न्यूज18 राजस्थान

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की जयपुर के तोतूका भवन में चल रही बैठक के दूसरे दिन शनिवार को सुबह से फिर बैठकों का दौर शुरू हुआ.

  • Share this:
बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की जयपुर के तोतूका भवन में चल रही बैठक के दूसरे दिन शनिवार को सुबह से फिर बैठकों का दौर शुरू हुआ. सबसे पहले सवा घंटे का संगठन सत्र हुआ. उसके बाद 11.15 बजे से सवा घंटे का सामूहिक चर्चा सत्र चला. राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल सामूहिक चर्चा सत्र में शामिल हुए. कार्यसमिति का दोपहर 1:15 से 2:30 बजे तक होने वाले समापन सत्र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे. कार्यसमिति के समापन सत्र के बाद चक्रीय बैठकें होगी. इन बैठकों को भी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे.

इससे पहले शुक्रवार शाम को शुरू हुई भाजपा कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में अगस्त और सितंबर में किए जाने वाले कार्यों पर चर्चा की गई. चुनावी साल में चुनाव जीतने की रणनीति पर मंथन किया गया. कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री वुसंधरा राजे ने 'वर्तमान गढ़ो रे, अतीत पढ़ो रे, यत्नों की चौखट पर भाग्य मढ़ो रे, आओ हम सब आगे बढ़ो रे' का नारा देते हुआ एकता का संदेश दिया.

सरकार बदलने का मिथक तोड़ेंगे
सीएम राजे ने सांसद व विधायकों को नसीहत कहा कि कार्यकर्ता बनकर काम करो. उन्होंने कहा कि पार्टी की नजर में सभी कार्यकर्ता समान हैं. 1 अगस्त से चार भुजा से सुराज गौरव यात्रा शुरू होगी. सरकार ने विकास के काम करवाए हैं. पीएम मोदी के जनसंवाद कार्यक्रम के बाद पार्टी में उत्साह आया है. सरकार बदलने का मिथक तोड़ेंगे.
दो घंटे सोना कम करें, संगठन मजबूत होगा


प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लगातार चलते रहना ही कार्यकर्ता का काम है. सैनी ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से आह्वान किया कि वे रोजाना अपने सोने के समय में से 2 घंटे कम करें. 2 घंटे पार्टी को ज्यादा देंगे तो संगठन और मजबूत होगा. सैनी ने कहा कि आप ही हैं परीक्षार्थी हैं और आप ही परीक्षक. कार्यकर्ता अपने काम और मेहनत का खुद आंकलन करें. बैठक में मंत्रियों समेत संगठन कई वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज