Rajasthan News: सतीश पूनिया का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस सरकार पर नौकरशाह हावी, हो सकते हैं मध्यावधि चुनाव

बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष सतीश पूनिया लगातार कांग्रेस सरकार पर हमला कर रहे हैं.

Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और सचिन पायलट की खींचतान के बीच बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पर नौकरशाह हावी हैं और परिस्थितियां मध्यावधि चुनाव की ओर इशारा कर रही हैं.

  • Share this:
    जयपुर. राजस्‍थान में सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच खींचतान जारी है. यही नहीं, तमाम कवायदों के बाद भी मामला सुलझ नहीं रहा है. इस बीच भाजपा के राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया ( Satish Poonia) ने सोमवार को कहा कि राज्य में वर्तमान परिस्थितियां मध्यावधि चुनाव (Mid-term Elections) की ओर इशारा कर रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि राज्य में नौकरशाह कांग्रेस सरकार पर हावी हैं.

    बहरहाल, कांग्रेस नेता नारायण सिंह द्वारा दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि राज्य में वर्तमान परिस्थितियां मध्यावधि चुनाव की ओर इशारा कर रही हैं. कांग्रेस पूरी तरह कमजोर हुई है. ऐसा लगता है कि नैतिक रूप से कमजोर हो चुकी सरकार ज्यादा लंबी नहीं चलेगी.

    कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नारायण सिंह ने कही थी ये बात
    दरअसल कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नारायण सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने वाले कार्यकर्ताओं को राज्य स्तर और जिला स्तर पर सरकार में जगह दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की और पसीना बहाया था जिससे कांग्रेस की सरकार बनी.

    भाजपा का मंथन जारी
    इस बीच सतीश पूनिया ने कहा कि मंगलवार को पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी जिसमें संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की जायेगी. भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे. वह दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर हैं. पूनिया ने बताया कि सोमवार को प्रदेश भाजपा के संभाग प्रभारी, प्रदेश महामंत्री और मोर्चो के प्रदेशाध्यक्षों की संयुक्त बैठक हुई है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि बैठक में नेताओं ने संगठनात्मक गठन की प्रक्रिया के साथ साथ राज्य सरकार के खिलाफ उपखंड और तहसील से लेकर जिला और प्रदेश स्तर पर विभिन्न मुद्दों पर आंदोलन की रूपरेखा बनाने पर चर्चा की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.