मंत्री भंवरलाल को एयर एंबुलेंस से भेजा गया गुड़गांव, अब मेदांता हॉस्पिटल में होगा इलाज

मंत्री भंवरलाल को कल ही दिल्ली भेजा जाना था. (फाइल फोटो)
मंत्री भंवरलाल को कल ही दिल्ली भेजा जाना था. (फाइल फोटो)

दो दिन पहले ही मंत्री भंवरलाल (Bhanwarlal) को ब्रेन स्ट्रोक आया था. स्ट्रोक आने के बाद उन्हें सीधे एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करया गया था.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान सरकार में मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल (Master Bhanwarlal Meghwal) को आज स्वास्थ्य कारणों के चलते एयर एंबुलेंस (Air Ambulance) के जरिए जयपुर से गुड़गांव भेजा गया. गुड़गांव स्थित मेदांता हॉस्पिटल (Medanta Hospital) में उनका इलाज होगा. मंत्री भंवरलाल पिछले दिनों से जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती थे. फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

दरअसल, दो दिन पहले ही मंत्री मास्टर भंवरलाल को ब्रेन स्ट्रोक आया था. स्ट्रोक आने के बाद उन्हें सीधे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दो दिनों से उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. लेकिन मंत्री के घरवालों ने उनके बेहतर इलाज की इच्छा जताई, जिसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फौरन मान लिया. साथ ही उन्होंने जयपुर से दिल्ली के लिए एयर लिफ्ट करवाने के तमाम इंतज़ाम फौरन करा दिए. इतना ही नहीं सीएम गहलोत मंत्री के हेल्थ बुलेटिन की पूरी जानकारी रख रहे हैं और उन्हें छोड़ने के लिए एयरपोर्ट तक भी पहुंचे.

मंत्री भंवरलाल को कल ही दिल्ली भेजा जाना था
बता दें कि मंत्री भंवरलाल को कल ही दिल्ली भेजा जाना था. लेकिन कल दिल्ली में खराब मौसम होने के चलते उन्हेंं एयर लिफ्ट नहीं किया जा सका. लिहाजा आज सुबह 6.30 का समय तय किया गया. इसके बाद भी मंत्री मास्टर भंवरलाल को आज सुबह 8 बजे के करीब एयर एंबुलेंस से रवाना किया गया. फिलहाल, परिजन से लेकर सीएम सब उम्मीद कर रहे है कि मेंदाता से अच्छी खबर सामने आएगी और जल्द ही मास्टर भंवरलाल स्वस्थ होकर जयपुर लौटेंगे.
ये भी पढ़ें- 



Covid-19: दिल्ली में मिले 472 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों की संख्या हुई 8,470
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज