Home /News /rajasthan /

minister mahesh joshi son rohit accused of rape congress mla divya maderna raised questions on rajasthan police rjsr

मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप, कांग्रेस विधायक दिव्या ने उठाये राजस्थान पुलिस पर सवाल

विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा कि हमारी सरकार बहुत संवेदनशील है. लेकिन पुलिस को तेजी से कार्रवाई करने की जरूरत है.

विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा कि हमारी सरकार बहुत संवेदनशील है. लेकिन पुलिस को तेजी से कार्रवाई करने की जरूरत है.

गहलोत सरकार के मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप: राजस्थान सरकार के जलदाय मंत्री महेश जोशी ((Minister Mahesh Joshi)) के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली में दर्ज हुई रेप की एफआईआर का मामला गरमाता जा रहा है. अब राजस्थान कांग्रेस की विधायक दिव्या मदेरणा (Rajasthan Congress MLA Divya Maderna) ने इस मामले को लेकर राजस्थान पुलिस पर सवाल उठाते हुये उसे घेरा है. दिव्या ने कहा कि राजस्थान पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज क्यों नहीं की गई? एफआईआर दर्ज करने से इनकार करने वाले अधिकारियों के खिलाफ डीजीपी को तुरंत विभागीय जांच का निर्देश देना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ दिल्ली में दर्ज हुई है एफआईआर
मंत्री पुत्र के खिलाफ रेप केस सामने आने के बाद राजनीति गरमा गई है

अरबाज अहमद.

जयपुर. राजस्थान सरकार के जलदाय मंत्री महेश जोशी (Minister Mahesh Joshi) के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ लगे रेप के आरोपों का मामला गंभीर होता जा रहा है. इस मामले में अब राजस्थान कांग्रेस की विधायक दिव्या मदेरणा (Rajasthan Congress MLA Divya Maderna) ने राजस्थान पुलिस पर सवाल उठाये हैं. एमएलए दिव्या मदेरणा ने ट्वीट कर राजस्थान पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है. दिव्या ने सवाल किया है कि राजस्थान पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज क्यों नहीं की गई? एफआईआर दर्ज करने से इनकार करने वाले अधिकारियों के खिलाफ डीजीपी को तुरंत विभागीय जांच का निर्देश देना चाहिए.

अपने ट्वीट में दिव्या मदेरणा ने आगे कहा कि दिल्ली के सदर बाजार थाने में दर्ज जीरो एफआईआर की जांच की जा रही है. लेकिन पुलिस प्रशासन को लेकर मेरे डीजीपी से गंभीर सवाल हैं. उसके बाद उन्होंने अपने सवाल दागे. दिव्या ने कहा कि डीजीपी और राजस्थान पुलिस को भी पीड़िता और उसके परिवार को तुरंत सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए. क्योंकि उसका पैतृक निवास राजस्थान में है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बहुत संवेदनशील है. लेकिन पुलिस को तेजी से कार्रवाई करने की जरूरत है.

मंत्री जोशी बोले सच का साथ दूंगा
वहीं इस मामले में गहलोत सरकार के मंत्री महेश जोशी का कहना है कि मुझे मामले की उतनी है जानकारी जितनी मिडिया ने दी है. रेप की एफआईआर के मामले ज्यादा जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं पूरे जीवन सत्य और न्याय के साथ रहा हूं. आगे भी सच का साथ दूंगा. निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा की है. इस मामले में पुलिस अपना काम करेगी. पुलिस पूरी निष्पक्षता और सख्ती से जांच करे.

दिल्ली पुलिस ही करेगी मामले की जांच
उल्लेखनीय है कि मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर इस मामले में संकट और गहरा गया है. पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किये गये हैं. रेप के आरोप की एफआईआर पहले राजस्थान पुलिस को सौंपी जानी थी. लेकिन अब इसकी जांच दिल्ली पुलिस ही करेगी. दूसरी तरफ यह मामला सामने आने के बाद राजस्थान में राजनीति गरमा गई है. बीजेपी एक बार फिर से इस मामले को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हो गई है.

Tags: Ashok Gehlot Government, Crime News, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan Politics, Rape Case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर