लाइव टीवी

Jaipur Today: मिस ओशन इंडिया के ऑडिशन, विधानसभा में बहस और राजस्थान यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन
Jaipur News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 7:32 AM IST
Jaipur Today: मिस ओशन इंडिया के ऑडिशन, विधानसभा में बहस और राजस्थान यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन
यहां पढ़ें, जयपुर में आज क्या खास कार्यक्रम होंगे? (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर (Jaipur) में मंगलवार को मिस ओशन इंडिया (miss ocean india) के ऑडिशन होंगे. साथ ही राजस्थान यूनिवर्सिटी (rajassthan university) के शोध छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन का कार्यक्रम भी होगा. यहां पढ़ें, जयपुर में और क्या खास कार्यक्रम होंगे?

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 7:32 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी गुलाबी नगर जयपुर (Jaipur) में मंगलवार को मिस ओशन इंडिया (miss ocean india) के ऑडिशन होंगे. साथ ही राजस्थान यूनिवर्सिटी (rajassthan university) के शोध छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन का कार्यक्रम भी होगा. इस कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी और तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग भी शिरकत करेंगे. यहां पढ़ें, जयपुर में और क्या खास कार्यक्रम होंगे?

'एक था गधा उर्फ अलादाद खां': राम निवास बाग स्थित रवींद्र मंच पर 11 फरवरी को शाम 6 बजे सोशल अवेयरनेस वाॅयस ऑफ ईच सोसायटी की ओर से 'एक था गधा उर्फ अलादाद खां' का मंचन होगा.

मिस ओशन इंडिया: एलिमेंट मॉल के वन्स अपोन ए टेरेस में योर इवेंट्स की ओर से दोपहर 12 बजे मिस ओशन इंडिया के ऑडिशन होंगे.

विधानसभा में बहस: 15वीं विधानसभा के चौथे सत्र के दूसरे दिन चरण में मंगलवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस होगी.

छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन: राजस्थान यूनिवर्सिटी के शोध छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन होगा. इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी होगा. उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी मुख्य अतिथि के रूप में तो तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे.

पब्लिक सेक्टर बैडमिंटन: ऑल इंडिया पब्लिक सेक्टर बैडमिंटन प्रतियोगिता एसएमएस स्टेडियम में मंगलवार से शुरू होगी. इसमें जूनियर नंबर 1 खिलाड़ी आकर्षि कश्यप और महरबा लुवांग भी हिस्सा लेंगे.

ग्रेट कंटेम्परेरी आर्ट शो: जवाहर कला केंद्र में राजस्थान ग्रेट कंटेम्परेरी आर्ट शो चल रहा है. इसमें प्रदेशभर के 250 कलाकारों की कलाकृतियाें का प्रदर्शन किया गया है.

ये भी पढ़ें- 

विधानसभा में धरने पर बैठे निर्दलीय MLA लोढ़ा, स्पीकर डॉ. सीपी जोशी से नोकझाेंक

जयपुर: TikTok पर लड़की के साथ Video बनाने पर युवक को पीटा,निर्वस्त्र कर घुमाया

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 7:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर