'मिस राजस्थान 2017' का ग्रांड फिनाले 20 अगस्त को जयपुर में

ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 7:38 PM IST
'मिस राजस्थान 2017' का ग्रांड फिनाले 20 अगस्त को जयपुर में
प्रतियोगिया में भाग ले रहीं सुंदरियां.
ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 7:38 PM IST
गुलाबी नगरी जयपुर में 20 अगस्त को सौंदर्य प्रतियोगिता 'मिस राजस्थान 2017' का ग्रांड फिनाले आयोजित होने जा रहा है. आईआईईएमआर इंस्टीट्यूट ऑफ इवेंट मैनेजमेंट की ओर से आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर से 1400 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था.

इस प्रतिभागियों में से फाइनल राउंड के लिए 28 गर्ल्स का चयन किया गया है, जो फिनाले में अपने फैशन, स्टाइल, खूबसूरती और बुद्धिमत्ता से जजों को प्रभावित कर खिताब के लिए दावेदारी पेश करेंगी. फिनाले से पहले नारायण सिंह सर्किल स्थित सिल्वरीन में फाइनलिस्ट्स का मेकओवर और हेयर स्टाइल का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ.

ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल ने कंटेस्टेंट्स को हेरिटेज थीम से इंस्पायर्ट मेकओवर किया. खूबसूरत कंस्टेंट्स को पूर्णिमा ने ब्राइट रॉयल लुक्स और फ्यूजन स्टाइल ट्रेंड्स में इनोवेशन कर नया लुक दिया है.

प्रतिभागियों की फिजिकल और व्यवहारिक जरूरत को ध्यान रखते हुआ मेकओवर किया गया हैं. ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल ने बताया कि मिस राजस्थान की सभी प्रतिभागियों का लाइव ग्रूमिंग, मेकओवर, डाइट मॉडिफिकेशन, हेयर स्टाइल्स आदि पर सेशन लिए गए, जिसमें सभी खूबसूरत प्रतिभागियों को ग्रूमिंग और मेकअप के टिप्स भी दिए गए.

वहीं प्रतियोगिता के आयोजक योगेश मिश्रा ने बताया कि टैलेंट को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है और प्रतिभागियों को इंटरनेशनल स्तर की प्रतियोगिताओं के लिए भी तैयार भी किया जा रहा है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर