संसदीय सचिव ओमप्रकाश हुड़ला का किरोड़ी पर निशाना, ...तो विरोध करेंगे

बीजेपी में डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की वापसी के बाद संसदीय सचिव और महुवा से बीजेपी विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने बड़ा बयान दिया है

Goverdhan Chaudhary | ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 5:50 PM IST
संसदीय सचिव ओमप्रकाश हुड़ला का किरोड़ी पर निशाना, ...तो विरोध करेंगे
बीजेपी विधायक ओमप्रकाश हुड़ला.(photo-fb)
Goverdhan Chaudhary | ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 5:50 PM IST
डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की बीजेपी में वापसी के बाद संसदीय सचिव और महुवा से बीजेपी विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने बड़ा बयान दिया है. ओमप्रकाश हुड़ला ने कहा है कि हमारी हैसियत न किरोड़ी को बीजेपी में आने से रोकने की है न शामिल करने की है, प्रदेश नेतृत्व ने सोच समझकर ही फैसला किया है, मुख्यमंत्री का यह फैसला स्वागत योग्य है.

बातचीत में हुड़ला ने कहा कि किरोड़ीलाल और उनके समर्थकों ने पहले जिस तरह एससी, ओबीसी और सवर्ण जातियों को वोट नहीं डालने दिए, और उनका अपमान किया तो सहन नहीं करेंगे. किरोड़ी ने अगर अपराध और अपराधियों को संरक्षण दिया तो उनका विरोध किया जाएगा. किरोड़ीलाल अगर सर्व समाज को साथ लेकर चलेंगे तो हम भी कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ देंगे.

हुड़ला सोमवार को सीएम से मिले, टिकट पर कहा, डोंट वरी

ओमप्रकाश हुड़ला ने किरोड़ी के बीजेपी में शामिल होने के बाद सोमवार को पहली बार मुख्यमंत्री से मुलाकात की. बताया जाता है कि हुड़ला ने महुवा सीट को लेकर चर्चा की, मुख्यमंत्री ने हुड़ला को चिंता नहीं करने की बात कही. हुड़ला ने महुवा में चल रहे सरकारी कायक्र्मों की सफलताओं के बारे में सीएम को पूरा ब्यौरा दिया, महुवा में चल रहे कई कार्यक्रमों को मुख्यमंत्री ने प्रदेश स्तर पर लागू करने का आश्वासन दिया.

हुड़ला और किरोड़ी के बीच रहे हैं गहरे मतभेद

ओमप्रकाश हुड़ला और किरोड़ी के बीच लंबे समय से अनबन रही है, हुड़ला महुवा से गोलमा देवी को चुनाव हरवा चुके हैं, दोनों के बीच खटास कई बार सार्वजनिक होती रही है. अब हुड़ला का यह बयान ऐसे समय आया है जब किरोड़ी को बीजेपी में शामिल करने के बाद राज्यसभा में भेजा जा रहा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->