लोकसभा चुनाव में हार के लिए सीएम गहलोत को जिम्मेदार ठहराने वाले MLA मीणा दिल्ली तलब

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधने वाले पार्टी के टोडाभीम विधायक पीआर मीणा को दिल्ली तलब कर लिया गया है. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मीणा को दिल्ली तलब किया है.

News18 Rajasthan
Updated: June 6, 2019, 6:56 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: June 6, 2019, 6:56 PM IST
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधने वाले पार्टी के टोडाभीम विधायक पीआर मीणा को दिल्ली तलब कर लिया गया है. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मीणा को दिल्ली तलब किया है. इस मामले में पार्टी की स्थानीय इकाई द्वारा अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया है.

महाराणा प्रताप की 479 जयंती आज, पीएम मोदी ने ट्वीट कर किया नमन

बयान देकर मचा दी थी खलबली
टोडाभीम विधायक पीआर मीणा ने बुधवार को जयपुर में लोकसभा चुनाव पर बयान देकर पार्टी में खलबली मचा दी थी. विधायक पीआर मीणा ने सीधे सीएम पर निशाना साधते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के लिए सीएम अशोक गहलोत जिम्मेदार हैं. मीणा ने कहा कि पीसीसी चीफ सचिन पायलट को सीएम बनाना चाहिए था. पायलट को सीएम बनाते तो हार नहीं होती.

कांग्रेस MLA मीणा बोले, पुलिस की कार्रवाई का स्तर शर्मनाक

संगठन महासचिव ने किया दिल्ली तलब
मीणा यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि गहलोत से कई वर्ग नाराज हैं. गहलोत का अब जनता में पहले जैसा प्रभाव नहीं रहा. जोधपुर, पाली और जालोर जैसे इलाकों में भी इसलिए पार्टी हार गई. बयान के बाद एक बार फिर पार्टी में गहलोत-पायलट के बीच गुटबाजी की चर्चाएं जोर पकड़ गईं. गुटबाजी को बढ़ावा देने वाले इस बयान के बाद गुरुवार को विधायक पीआर मीणा को संगठन महासचिव ने दिल्ली तलब किया है.
सुर्खियां: कांग्रेस MLA मीणा बोले, हार की सबसे बड़ी वजह पायलट को सीएम नहीं बनाना रहा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...