Home /News /rajasthan /

गहलोत खेमे के MLA संयम लोढ़ा ने बोला पायलट कैम्प पर हमला, कहा- 'खेला होबे' तो पंचर ही रहेगा

गहलोत खेमे के MLA संयम लोढ़ा ने बोला पायलट कैम्प पर हमला, कहा- 'खेला होबे' तो पंचर ही रहेगा

विधायक संयम लोढ़ा सीएम गहलोत के खास माने जाते हैं.

विधायक संयम लोढ़ा सीएम गहलोत के खास माने जाते हैं.

MLA Sanyam Lodha Update News: सीएम अशोक गहलोत के कट्टर समर्थक माने जाने वाले सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सरकार के तीन साल पूरे होन पर इशारों ही इशारों में सचिन पायलट कैम्प पर जोरदार निशाना साधा है. लोढ़ा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बधाई देते हुये पायलट पर कैम्प पर यह सियासी तीर चलाया है.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार (Gehlot cabinet expansion) के बाद भी कांग्रेस पार्टी में अंदरुनी खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है. गहलोत खेमे के निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा (MLA Sanyam Lodha) ने सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर सीएम अशोक गहलोत को बधाई देने के बहाने सचिन पायलट (Sachin Pilot) कैम्प इशारों ही इशारों में हमला बोला है. संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर कहा कि सरकार की शुरुआत दुधारी तलवार की नोक पर. लगातार अस्थिरता सिर उठाती रही. सूरज को तो पग पग तपना ही है. “खेला होबे” तो पंचर ही रहेगा. राज्य के कोने कोने में फैला विकास, उत्सव का भाव तो पैदा करता ही है”. संयम लोढ़ा के इस ट्वीट का राजनीतिक गलियारों में कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं.

    सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा सीएम गहलोत के खास माने जाते हैं. गत वर्ष गहलोत और पायलट के बीच हुये सियासी संग्राम में संयम लोढ़ा लगातार अशोक गहलोत के साथ खड़े नजर आये थे. गहलोत ने मंत्रिमंडल विस्तार के बाद जिन 6 विधायकों को सलाहकार बनाया था उनमें संयम लोढ़ा भी शामिल हैं. संयम लोढ़ा अपनी बेबाक बयानबाजी और तीखे तेवरों के कारण लगातार सुर्खियों में रहते हैं.

    राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल है
    संयम लोढ़ा के इस ट्वीट को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल है. संयम लोढ़ा इससे पहले भी कई बार पायलट कैम्प पर निशाना साधते रहे हैं. अब संयम लोढ़ा के इस ट्वीट के बाद यह एक बार फिर साफ हो गया कि कांग्रेस पार्टी में अंदरुनी खींचतान अभी थमी नहीं है. इसका धुआं रह रहकर उठ रहा है. भले ही मंत्रिमंडल विस्तार के बाद यह मान लिया गया कि अब सियासी संघर्ष थम गया है लेकिन असल में ऐसा कुछ हुआ नहीं है.

    MLA Sanyam Lodha, Sirohi MLA Sanyam Lodha, Independent MLA Sanyam Lodha, Gehlot Camp MLA Sanyam Lodha, Congress supported MLA Sanyam Lodha, Gehlot advisor Saynam Lodha, Ashok Gehlot vs Sachin Pilot, Sachin Pilot vs Ashok Gehlot, Pilot vs Gehlot, Gehlot vs. Pilot, Rajasthan Congress Politics, Congress Politics, Congress Political Crisis, Rajasthan Politics

    विधायक सयंम लोढ़ा की ओर से किया गया ट्वीट.

    राजनीतिक नियुक्तियों में मतभेद उभरने के हैं आसार
    भले ही ऊपरी तौर पर यह दूरियां दिखाई नहीं दे रही है लेकिन बयानों के तीर से जाहिर है कि अभी भी सबकुछ ठीक नहीं है. अभी राजनीतिक नियुक्तियां होनी है. उनको लेकर भी मतभेद सामने आने के आसार लगाये जा रहे हैं. क्योंकि राजनीतिक नियुक्तियों में किस धड़े को कितनी नियुक्तियां मिलेंगी यह देखने वाली बात होगी.

    मनभेद अभी मिटे नहीं हैं
    लोढ़ा के बयान से यह साफ जाहिर है कि मतभेद भले ही खत्म हो गये हैं लेकिन मनभेद अभी पूरे तरह से मिटे नहीं है. हालांकि मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद अभी तक ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया जब दोनों गुटों में सार्वजनिक तौर पर खींचतान दिखी हो लेकिन खेमों में बंटी कांग्रेस में नेताओं के आने वाले बयानों में इसकी बानगी जरुर देखी जा रही है.

    Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर