ईदगाह उपद्रव मामला: रात 12 बजे तक इंटरनेट बंद, 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जयपुर में सोमवार रात को हुए उपद्रव के बाद बंद इंटरनेट सेवाएं (internet services suspended ) रात 12 बजे तक सुचारू होने की उम्मीद है. पुलिस (jaipur police) ने केस दर्ज करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि करीब 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 6:39 PM IST
ईदगाह उपद्रव मामला: रात 12 बजे तक इंटरनेट बंद, 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
जयपुर शहर में रात 12 बजे तक सुचारू होने की उम्मीद है. (प्रतिकात्मक तस्वीर/Getty Images)
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 6:39 PM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार रात को हुए उपद्रव के बाद बंद इंटरनेट सेवाएं (internet services suspended ) रात बारह बजे तक सुचारू होने की उम्मीद है. तनाव वाले इलाकों में पुलिस बल की तैनाती और समझाइश के बाद दिनभर शांति बनी रही. उधर, जांच में जुटी पुलिस (jaipur police) ने केस दर्ज करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि करीब 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि पुलिस की ओर से इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

तनावपूर्ण शांति कायम, पुलिस जाब्ता तैनात 

शहर के ईदगाह इलाके में सोमवार रात को एक बस पर पथराव के बाद हिंसक हुए माहौल के बाद पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात है. तनाव पूर्ण शांति बनी हुई. माहौल में सुधार के बाद मंगलवार रात 12 बजे बाद इंटरनेट सेवाएं फिर से बहाल किए जाने की उम्मीद जताई जा रही है. फिलहाल शहर के 10 थाना इलाकों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं ठप हैं.

कई वाहन फूंक डाले, करीब 30 लोग घायल

सोमवार रात को 10 बजे से एक बजे तक ईदगाह इलाके में तनाव का माहौल रहा. उपद्रव करने वाले गुट ने गाड़ियों पर पथराव किया और कई वाहन फूंक डाले. इस घटनाक्रम में करीब 30 लोग जख्मी भी हुए. इनमें बीच बचाव करने वाले पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- गबन की आरोपी निलंबित IAS अफसर पर मेहरबान हुई गहलोत सरकार
First published: August 13, 2019, 6:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...