लाइव टीवी
Elec-widget

मोरक्को की गोरी सारा को भाया जयपुर का छोरा, रचाई शादी

Babulal Dhayal | News18 Rajasthan
Updated: November 26, 2019, 8:09 PM IST
मोरक्को की गोरी सारा को भाया जयपुर का छोरा, रचाई शादी
कोर्ट मैरिज करने के बाद एक मोरक्को की सारा जयपुर के रितेश बत्रा के साथ

मोरक्को की युवती सारा (Morocco' s girl Sarah) ने मंगलवार को जयपुर के युवक रितेश बत्रा (wedded with Jaipur youth Ritesh Batra) के साथ शादी रचाई. दोनों के कोर्ट मैरिज करने के बाद आजीवन एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई. इस वर्ष जयपुर (Jaipur) के युवक से शादी करने वाली दसवीं विदेशी युवती है.

  • Share this:
जयपुर. विदेशी दुल्हनों को जयपुर के दूल्हे खूब पसंद आ रहे हैं. जयपुर (Jaipur) में इसी साल सात समंदर पार से आई 10 युवतियां यहां के युवकों के साथ परिणय सूत्र में बंध गईं. मंगलवार को मोरक्को की सारा (Morocco' s girl Sarah) ने जयपुर के रितेश के साथ विवाह रचाया (wedded with Jaipur youth Ritesh) और हमेशा के लिए एक दूजे के रहने की कसम खाई. हिंदुस्तानी दूल्हों की विदेश में मांग बढ़ रही है. जयपुर के लड़के इसमें बाजी मारते दिख रहे हैं. मोरक्को की ट्रैवल एजेंट सारा मंगलवार को जयपुर के रितेश बत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी. दोनों ने कोर्ट में शादी की और एडीएम अशोक कुमार से विवाह का सर्टिफिकेट लिया. इसके साथ ही आजीवन साथ रहने की सौगंध खाई. दूल्हे की मां ने कहा कि बहू को बेटी बनाकर रखेंगे. उसे सात समंदर पार का होने का अहसास नहीं होने देंगे.

विदेशी बालाओं के भारतीय दूल्हे आ रहे हैं पसंद 

विदेशी बालाओं को भारतीय लड़कों के रास आने का सिलसिला हाल में तेजी से बढ़ा है. सारा की ही तरह इंग्लैंड, फ्रांस, अल्जीरिया से लेकर लातिविया तक की लड़कियों को जयपुर के छोरे पसंद आए हैं. कोई घूमने आई, तो जयपुर के लड़के को दिल दे बैठी. कोई विदेश घूमने अकेले गया तो साथ में दुल्हन लेकर आया. अधिकारियों का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीयों की अच्छी इमेज सात समंदर पार की लड़कियों को हिंदुस्तानी दूल्हों से शादी करने पर मजबूत करती है.

ये भी पढ़ें- निकाय प्रमुख चुनाव: अलवर, भरतपुर, उदयपुर, कोटा, बीकानेर समेत यहां पढ़ें, कहां- किसकी जीत

सुबह पति ने कहा- तलाक..तलाक.. तलाक, रात में ससुर और उसके साथी ने रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 8:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...