विधायकों और सांसदों ने सीएम के सामने पेश किया रिपोर्ट कार्ड

फोटो-(ईटीवी)
फोटो-(ईटीवी)

राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनवों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं. प्रदेश के सांसदों और सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर उन्हें पार्टी के जमीनी हालात से रूबरू करवाया है.

  • Share this:
राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनवों को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं. प्रदेश के सांसदों और सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर उन्हें पार्टी के जमीनी हालात से रूबरू करवाया है. पार्टी के वरिष्ठ और कद्दावर नेताओं ने लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत का दावा किया है.

सोमवार सुबह से राजधानी जयपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में जबर्दस्त रौनक दिखी. सांसद और उनके संसदीय क्षेत्र से जुड़े विधायकों ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ओर संगठन महामंत्री वी सतीश के सामने पार्टी का जमीनी हाल बयां किया. विधायक और सांसदों ने खुद के विकास कार्य गिनाएं, परेशानियां साझा की, और मुश्किलों को आसान बनाने के सुझाव दिए. सत्ता और संगठन के तालमेल पर चर्चा की. सीकर में पार्टी संगठन को और मजबूत बनाने पर भ्ज्ञी चर्चा हु.

इस दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियां चलाने वालों पर पार्टी नेतृत्व ने कार्रवाई के निर्देश दिए. इस दौरान मुख्यमंत्री राजे ने विधानसभा क्षेत्र में विधायक—सांसदों के प्रवास और जनसुनवाई कार्यक्रमों का फीडबेक लिया. मुख्यमंत्री ने सांसदों को निर्देश दिए कि वो सांसद निधी का पैसा खर्च करने में विधायकों से भी राय लें. पार्टी इन बैठकों के जरिए सत्ता और संगठन की कमियां जानकर वक्त रहते उनका समाधान कर लेना चाहती है, ताकि आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में उसे मुश्क़िलों का सामना न करना पड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज