ब्लैकमेलिंग के आरोप में पूर्व मिसेज राजस्‍थान प्रियंका चौधरी गिरफ्तार, व्यापारी को कर रही थी परेशान

मिसेज राजस्‍थान रह चुकी युवती को पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार मिसेज राजस्थान प्रियंका चौधरी को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी प्रियंका चौधरी को एक दिन की रिमांड पर भेज दिया है.   

  • Share this:
जयपुर. ब्लैकमेलिंग ( Blackmailing ) के मामले में गिरफ्तार मिसेज राजस्थान प्रियंका चौधरी ( Priyanka Chaudhary) को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी प्रियंका चौधरी को एक दिन की रिमांड पर भेज दिया है. उन्हें व्यापारी से ब्लैकमेलिंग के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

जानकारी के मुताबिक मिसेज राजस्थान रहीं प्रियंका चौधरी पर ब्लैक मेलिंग के गंभीर आरोप थे. इसी को लेकर पुलिस ने उन पर कार्रवाई की. आरोप है कि प्रियंका चौधरी व्यापारी पर लगातार प्लॉट व पैसे देने के लिए दबाव बना रही थीं. इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था. राजधानी के श्यामनगर थाना पुलिस इस मामले की  जांच कर रही है.

प्रियंका चौधरी राजस्थान में चर्चित हस्ती हैं. ये मिसेज राजस्थान भी रह चुकी हैं. प्रियंका चौधरी के पति राजस्थान पुलिस में हैड कांस्टेबल हैं. वह वर्तमान में टोंक पुलिस में कार्यरत हैं. पुलिस मामले में महिला के पति पुलिस हैंडकास्टेबल की भूमिका की भी जांच कर रही है.

जयपुर श्याम नगर पुलिस के अनुसार प्रियंका चौधरी पर जयपुर शहर के जाने माने व्यापारी घासीलाल चौधरी से एक करोड़ रुपए और 4 सौ गज के भूखंड की डिमांड का आरोप है. वह घासीलाल चौधरी को बदनाम करने की धमकी भी दे रही थी. व्यापारी का आरोप है कि हैडकांस्टेबल पति के साथ मिलकर प्रियंका व्यापारी को ब्लेकमेल कर रही थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.