दिग्‍विजय-थरूर के बाद कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक की 60 की उम्र में शादी, जानिए कौन है दुल्‍हन

मुकुल वासनिक और रविना खुराना को बधाई देते सीएम अशोक गहलोत।
मुकुल वासनिक और रविना खुराना को बधाई देते सीएम अशोक गहलोत।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) 60 साल की उम्र में शादी (Marriage) के बंधन में बंध गए हैं. मुकुल वासनिक लंबे समय तक राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) के प्रदेश प्रभारी रह चुके हैं. वे सीएम अशोक गहलोत के नजदीकी माने जाते हैं.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) 60 साल की उम्र में शादी (Marriage) के बंधन में बंध गए हैं. वासनिक ने अपनी मित्र रवीना खुराना (Raveena khurana) से शादी की है. उन्‍होंने दिल्ली के एक होटल में 8 मार्च को महिला दिवस के दिन शादी का रिसेप्शन रखा था, जिसमें सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) सहित कांग्रेस के कई दिग्ग्ज नेताओं ने शिरकत की.

सीएम गहलोत ने शेयर किए फोटो
राजस्थान में इस शादी के बारे में सबको तब पता चला जब सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करके मुकुल वासनिक और रवीना खुराना को नए जीवन की शुरुआत के लिए बधाई दी. गहलोत ने वासनिक और खुराना के स्नेह भोज में शामिल होकर बधाई देने के फोटो भी शेयर किए. गहलोत के ट्वीट के बाद राजनीतिक हलकों में इस शादी की चर्चाएं होने लगी. वासनिक को कई नेताओं ने शादी की शुभकामनाएं दी हैं.

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रह चुके हैं वासनिक
मुकुल वासनिक लंबे समय तक राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रह चुके हैं. सीएम गहलोत के पिछले कार्यकाल में भी वासनिक राजस्थान के प्रभारी रहे हैं. लंबे समय तक राजस्थान के प्रभारी रहने के कारण उनकी राजस्थान की सियासत पर अच्छी पकड़ है. वे सीएम अशोक गहलोत के नजदीकी माने जाते हैं.



वासनिक की शादी सियायी हलकों में बनी चर्चा का विषय
बड़ी उम्र में शादी करने वाले मुकुल वासनिक पहले कांग्रेसी नेता नहीं हैं. कांग्रेस में इससे पहले दिग्विजय सिंह और शशि थरूर भी 60 पार उम्र में शादी कर चुके हैं. मुकुल वासनिक की 60 साल की उम्र में शादी करना राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

 



जानिए कौन हैं रवीना खुराना?
रवीना खुराना एक भारतीय व्यवसायी और पेशे से वकील भी हैं. फिलहाल वो दिल्ली में एक एमएनसी के साथ काम कर रही हैं. जानकारी मिल रही है कि उनके दिल्ली के कई राजनेताओं और नौकरशाहों के साथ काफी अच्छा संबंध हैं. यही नहीं, उनकी सामाजिक कार्यों में भी दिलचस्पी है.

 

राज्यसभा चुनाव: BJP की अहम बैठक, पूनिया बोले- प्रत्याशी राजस्थान से ही हो 

 

Holi: उत्तर-पश्चिम रेलवे ने 30 ट्रेनों में बढ़ाए डिब्बे, यहां देखें पूरी सूची
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज