Jaipur: नगर निगम चुनाव और जुबानी जंग, मुख्य सचेतक महेश जोशी ने BJP को बताया 'राजनीतिक लपका'

जोशी ने कहा कि कांग्रेस में निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ताओं को टिकट दिया गया है.
जोशी ने कहा कि कांग्रेस में निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ताओं को टिकट दिया गया है.

Municipal Corporation elections: सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा हमला बोलते हुए उसे राजनीतिक लपका करार दिया है.

  • Share this:
जयपुर. नगर निगम चुनाव (Municipal Corporation elections) में नामांकन के बाद अब नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज होने लगी है. सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अस्थिर पार्टी (Unstable party) है. जोशी ने बीजेपी को राजनीतिक लपका करार दिया है. जोशी ने कहा कि बीजेपी मुद्दों को लपकने की फिराक में रहती है. वह मुद्दों को भुनाने की कोशिश करने वाली पार्टी है.

महेश जोशी ने कहा कि कांग्रेस में बीजेपी की तरह असंतोष नहीं है. हमने नामांकन दाखिल करने के बाद सूची जारी करने का फैसला किया था. देरी से सूची जारी करने का फैसला रणनीति का हिस्सा था. बकौल जोशी कई बार टिकट मिलने के बाद भी नामांकन दाखिल नहीं हो पाते हैं. इसलिए हमने नामांकन दाखिल करने के बाद उम्मीदवारों की सूची जारी करने का फैसला किया. जोशी ने कहा कि कोरोना का खतरा टलने तक सरकार चुनाव टालना चाहती थी. हमने नेता प्रतिपक्ष से भी बात की. विपक्ष भी तैयार था, लेकिन कोर्ट ने चुनाव आगे खिसकाने की अनुमति नहीं दी.

जालोर में पहले दो नाबालिग लड़कियों को किया अगवा, फिर पहाड़ी ले जाकर 6 युवकों ने किया गैंगरेप



आपराधिक छवि के लोगों को टिकट की सूची से काफी दूर रखा गया है
जोशी ने कहा कि कांग्रेस में निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ताओं को टिकट दिया गया है. आपराधिक छवि के लोगों को टिकट की सूची से काफी दूर रखा गया है. कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवारों की सूची में सभी समाज को प्रतिनिधित्व देने का प्रयास किया है. इसी के चलते हवामहल विधानसभा क्षेत्र में कोई भी असंतोष देखने को नहीं मिला. जोशी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जयपुर के विकास को गति देने का काम किया है. जयपुर मेट्रो और घाट की गुणी टनल सहित कई ऐसे बड़े काम है जो कांग्रेस सरकार की ही देन है. पिछले 7 माह से सरकार कोरोना संक्रमण से जंग लड़ रही है. लोगों को इस संक्रमण से बचाने के लिये जागरूक कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज