Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Municipal Corporation Elections: कांग्रेस इस बार केवल ऑब्जर्वर के सहारे डटेगी चुनाव मैदान में, यह फंसा है पेंच

    जोशी ने दावा किया है कि कांग्रेस सरकार ने शहरों में विकास के बहुत से काम करवाये हैं. इसका पार्टी को निगम चुनावों में फायदा मिलेगा.
    जोशी ने दावा किया है कि कांग्रेस सरकार ने शहरों में विकास के बहुत से काम करवाये हैं. इसका पार्टी को निगम चुनावों में फायदा मिलेगा.

    Municipal Corporation Elections: कांग्रेस इस बार बिना संगठन पदाधिकारियों के ही चुनावी रण फतह करने के लिये मैदान में उतरेगी. वह चुनावों की देखरेख के लिये अपने ऑब्जर्वर (Observer) नियुक्त करेगी.

    • Share this:
    जयपुर. कांग्रेस इस बार नगर निगम के चुनाव (Municipal Corporation Elections) में फील्ड में बिना पार्टी पदाधिकारियों के उतरेगी. चुनाव के लिये कांग्रेस जल्द ही ऑब्जर्वर (Observer) नियुक्त करेगी. ऑब्जर्वर ही चुनाव के दौरान सभी गतिविधियों पर नजर रखेंगे. सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने दावेदारों से अपील की है कि वे टिकट मांगने के लिए भीड़ लेकर नहीं आएं. कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखें. वहीं परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने दावा किया है कि नगर निगम चुनाव में सब जगह कांग्रेस के बोर्ड (Board of congress) बनेंगे. जनता कड़ी से कड़ी जोड़ेगी.

    मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा है कि नगर निगम चुनाव में कांग्रेस जल्द ही ऑब्जर्वर लगाएगी. पदाधिकारी नहीं होने का चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा. ऑब्जर्वर सब व्यवस्था देख लेंगे. बकौल जोशी निगम चुनाव पार्षद के चेहरे पर लड़े जाते हैं. कांग्रेस नगर निगम चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी. टिकट वितरण का मापदंड जिताऊ प्रत्याशी ही रहेगा. जोशी ने कहा कि टिकट वितरण में सबकी चलेगी. जोशी ने दावा किया है कि कांग्रेस सरकार ने शहरों में विकास के बहुत से काम करवाये हैं. इसका पार्टी को निगम चुनावों में फायदा मिलेगा.

    निगम चुनाव: कांग्रेस में टिकट वितरण का फार्मूला लगभग तय, विधायकों को लेनी होगी जीत की गारंटी



    परिवहन मंत्री बोले जनता कड़ी से कड़ी जोड़ेगी
    वहीं परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भी दावा किया है कि शहरों में विकास कांग्रेस की देन है. नगर निगम चुनाव में बीजेपी को वोट देने का कोई फायदा नहीं, क्योंकि वे जीतकर भी यही बहाना करेंगे कि उनकी सरकार नहीं है. कांग्रेस के बोर्ड बीजेपी की तरह बहानेबाजी नहीं करेंगे. कांग्रेस शहरों में विकास करेगी. कोरोना काल में चुनाव हो रहे हैं. सरकार ने कोरोना में जिस तरह का काम किया है उससे जनता में अच्छा माहौल है. बकौल खाचरियावास नगर निगम चुनाव में सब जगह कांग्रेस के बोर्ड बनेंगे. जनता कड़ी से कड़ी जोड़ेगी.

    Municipal Corporation elections: जिताऊ और पार्टी के साथ धोखा नहीं करने वाले को दिया जायेगा मौका - डोटासरा

    कांग्रेस संगठन की सभी इकाइयां भंग हैं
    उल्लेखनीय है कि प्रदेश में जयपुर, जोधपुर और कोटा के 6 नगर निगम के चुनाव घोषित हो चुके हैं. चुनावों की घोषणा के साथ कांग्रेस पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. कांग्रेस बड़े नेता और कार्यकर्ता पूरी तरह चुनावी तैयारियों में लग चुके हैं. कांग्रेस नेता जीत के दावे कर रहे हैं. कुछ दिन बाद प्रचार अभियान जोर पकड़ेगा. कांग्रेस में पिछले दिनों हुये सियासी घमासान के बाद संगठन की सभी इकाइयों को भंग कर दिया गया था. अभी तक संगठन में एक भी नई नियुक्ति नहीं की गई है. पूरे संगठन में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ही एकमात्र पदाधिकारी हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज