अपना शहर चुनें

States

Municipal Corporation elections: जिताऊ और पार्टी के साथ धोखा नहीं करने वाले को दिया जायेगा मौका - डोटासरा

डोटासरा ने कहा कि पार्टी में कोई खेमा नहीं है. हम सब एक हैं.
डोटासरा ने कहा कि पार्टी में कोई खेमा नहीं है. हम सब एक हैं.

Municipal Corporation elections: नगर निगम चुनावों की आहट के साथ ही कांग्रेस सक्रिय हो गई है. पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने कहा है कि जीताऊ उम्मीदवार पर ही दांव लगाया जायेगा. जीतने के बाद पार्टी के साथ धोखा (Cheat ) न करे ऐसे लोगों को मौका दिया जाएगा.

  • Share this:
जयपुर. नगर निगमों के चुनाव (Municipal Corporation elections) की आहट के साथ ही कांग्रेस सक्रिय हो गई है. पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने कहा है कि निकाय चुनाव की आचार संहिता लगने के बाद ऑब्जर्वर लगाए जाएंगे. प्रभारी मंत्री पहले से लगे हैं. जीतने (Winning candidate) की क्षमता वाले व्यक्ति को ही टिकट दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि जो जीतने के बाद पार्टी के साथ धोखा (Cheat ) न करे ऐसे लोगों को मौका दिया जाएगा.

डोटासरा के इस बयान के कई सियासी मायने लगाये जा रहे हैं. डोटासरा ने कहा कि सरकार का काम बेहतरीन रहा है. निकाय चुनाव में इसका रिवॉर्ड कांग्रेस को मिलेगा. कांग्रेस में खेमेबंदी पर पीसीसी चीफ डोटासरा ने कि पार्टी में कोई खेमा नहीं है. हम सब एक हैं.

Rajasthan: ADG नीना सिंह को किया जायेगा अति उत्कृष्ट IPS सेवा पदक से सम्मानित




कृषि कानूनों के जरिए किसान की जमीन पर कब्जे का षड्यंत्र है
डोटासरा ने शुक्रवार को राजधानी जयपुर में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि केंद्र ने 3 कृषि कानून बनाकर किसानों को कमजोर किया है. किसान मुश्किल में हैं. कांग्रेस इस मुश्किल में किसानों के साथ हैं. बकौल डोटासरा मोदीजी ने सीएम रहते लाभकारी मूल्य और एमएसपी की पैरवी की थी. लेकिन आज वे अपनी ही बात से मुकर गए हैं. डोटासरा ने आरोप लगाया कि कृषि कानूनों के जरिए किसान की जमीन पर कब्जे का षड्यंत्र है. उन्होंने इन कानूनों को नए नए बिचौलिए पैदा करने का षड्यंत्र बताया. डोटासरा ने कहा कि इन कानूनों से मंडी व्यवस्था खत्म हो जाएगी. विवाद पर एसडीएम और कलक्टर के पास अपील का प्रावधान भी अव्यवहारिक है.

Pride of Rajasthan: शाही 'Palace on Wheels' को मिला दुनिया की दूसरी सबसे लग्जरी ट्रैवल ट्रेन का सम्मान

कल जयपुर में होगा किसान सम्मेलन
पीसीसी चीफ ने बताया कि 2 अक्टूबर से हस्तक्षर अभियान जारी है. इस अभियान से लोग जुड़ रहे हैं. तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ शनिवार को सबह 10 .30 बजे जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में किसान सम्मेलन बुलाया गया है. इस सम्मेलन में सभी किसान संगठनों के प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया है. सम्मेलन में सीएम अशोक गहलोत सहित सभी मंत्री, विधायक, सांसद उम्मीदवार, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को बुलाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज