पिता की SDM से गुहार- 'मेरा बेटा लड़कियों को छेड़ता है, इलाज कराओ'

राजधानी जयपुर में एक पिता ने संजीदगी दिखाते हुए सोमवार को अपने मनोरोगी बेटे को प्रशासन के सामने पेश किया. पिता ने बेटे को एसडीएम के सामने पेश करते हुए कहा कि वह लड़कियों को छेड़ता है.

Balkrishna Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 9, 2019, 11:05 AM IST
पिता की SDM से गुहार- 'मेरा बेटा लड़कियों को छेड़ता है, इलाज कराओ'
जयपुर में पिता ने दिखाई संजीदगी। सांकेतिक चित्र
Balkrishna Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 9, 2019, 11:05 AM IST
राजधानी जयपुर में एक पिता ने संजीदगी दिखाते हुए सोमवार को अपने मनोरोगी बेटे को प्रशासन के सामने पेश किया. पिता ने बेटे को एसडीएम के सामने पेश करते हुए कहा कि वह लड़कियों को छेड़ता है. प्रशासन या तो बेटे का इलाज कराए या फिर जो भी कदम उठाए, उसके लिए वह स्वतंत्र है.

शास्त्रीनगर केस के बाद बढ़ी पिता की चिंता
दरअसल जयपुर में पिछले दिनों चार और सात साल की दो मासूम बच्चियों से हुए रेप के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु के पकड़े जाने के बाद इस पिता की बेटे को लेकर चिंता बढ़ गई. भट्टा बस्ती निवासी पिता ने प्रशासन को बताया कि उसका बेटा राह में आती-जाती लड़कियों और बच्चियों को छेड़ता है. कई बार लोग इसका शिकायतें भी कर चुके हैं. उसका बेटा मनोरोगी है. कई बार उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल भी लेकर गए, लेकिन वह हर बार वहां से भाग आता है. उसे डर है कि कहीं बेटे से मनोरोग के चलते कोई अपराध न हो जाए.

प्रशासन ने बेटे को भेजा शास्त्रीनगर थाने

लिहाजा उसने बेटे को आमेर एसडीएम ओमप्रभा के सामने पेश कर गुहार लगाई कि प्रशासन बेटे का इलाज कराए या एहतियात के तौर पर जो भी कदम उचित हो, वो उठाए. उसके लिए प्रशासन स्वतंत्र है. चिंतित पिता ने प्रशासन से कहा कि कोई घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी नहीं होगी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम ने शास्त्रीनगर पुलिस थाने को सूचित किया और मनोरोगी बेटे को वहां भिजवा दिया. अब शास्त्रीनगर पुलिस उसकी मेडिकल जांच और इलाज के इंतजाम में जुटी है.

साइको रेपिस्ट है जयपुर की मासूम का गुनाहगार सिकंदर

जयपुर रेप केस: मासूम का गुनाहगार 'जीवाणु' पकड़ा गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...