पंचायत राज चुनाव 2020: हनुमान बेनीवाल की RLP और BJP के बीच होगा गठबंधन!
Jaipur News in Hindi

पंचायत राज चुनाव 2020: हनुमान बेनीवाल की RLP और BJP के बीच होगा गठबंधन!
सांसद हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) ने जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (rlp) के प्रमुख और नागौर (nagaur) सांसद हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) ने जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंचायत चुनाव को लेकर बयान दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 23, 2019, 2:17 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (rlp) के प्रमुख और नागौर (nagaur) सांसद हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) ने जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंचायत चुनाव को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में आरएलपी भारतीय जनता पार्टी (BJP) से गठबंधन कर सकती है. हनुमान बेनीवाल ने कहा, मैं मोदीजी के हर कदम पर उनके साथ हूं और बीजेपी से पंचायत चुनाव में गठबंधन के विकल्प खुले हैं. इससे पूर्व रविवार को सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा था कि काफी समय से आ रहे सुझाव और प्रदेश के आरएलपी परिवार के सदस्यों से मिले विचारों पर मंथन जारी है. इसी क्रम में जयपुर में प्रेस वार्ता करके पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा करने की बात कही. उन्होंने आगामी पंचायती राज चुनाव को लेकर भी पार्टी के एजेंडे पर इस प्रेस वार्ता में रखने की बात कही.

जिला प्रमुख की लॉटरी पर जताया विरोध
सांसद बेनीवाल ने जिला प्रमुख के पद पर शनिवार को आरक्षित पदों के श्रेणी वार आवंटन लॉटरी में विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को दिए गए आमंत्रण में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का नाम नहीं होने पर पार्टी ने कड़ा विरोध जताया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य के उप मुख्यमंत्री तथा पंचायती राज विभाग के मंत्री सचिन पायलट सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं. क्योंकि उन्होंने राजनीतिक द्वेषता से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रतिनिधि को नहीं बुलाया और न ही पंचायती राज विभाग द्वारा जारी पत्र में पार्टी का नाम लिखा गया.

ये भी पढ़ें- 



हनुमान बेनीवाल का बड़ा ऐलान, मैदान में उतरेंगे RLP नेता



खुदाई में निकलीं 1971 के भारत-पाक युद्ध के समय की एंटी टैंक माइन्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading